ताज़ा खबर
 

जग्गा जासूस सॉन्ग गलती से मिस्टेक रिलीजः कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच हुई ये 5 मजेदार बातें

कैटरीना और रणवीर दोनों साथ में मुंबई में रहते भी थे लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और उनकी राहें जुदा हो गईं। हालांकि इस दौरान ही दोनों एक अनुराग बसु की फिल्म जग्गा जासूस में साथ काम कर रहे थे। ये फिल्म अब रिलीज होने वाली है।

Anurag Basu, Ranbir Kapoor, Katrina Kaif, making a cameo, upcoming film, Jagga Jasoos, song, Galti se Mistake, director Anurag Basu, Pritam, Santa Claus, Entertainment Hindi News Jansattaबॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ में नजर आए। (Photo Source: Social Media)

कैटरीना कैफ और रणवीर कपूर की लव स्टोरी के बारे में हम सब जानते हैं। दोनों को बॉलीवुड के सबसे अच्छे कपल्स में गिना जाता था। दोनों ने साथ में अजब प्रेम की गजब कहानी और राजनीति जैसी फिल्में की थी। कैटरीना और रणवीर दोनों साथ में मुंबई में रहते भी थे लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और उनकी राहें जुदा हो गईं। हालांकि इस दौरान ही दोनों एक अनुराग बसु की फिल्म जग्गा जासूस में साथ काम कर रहे थे। ये फिल्म अब रिलीज होने वाली है और आज ही फिल्म का एक गाना ‘गलती से मिस्टेक’ रिलीज हुआ है दोनों गाने की रिलीज के दौरान साथ में नजर आए।

जिस तरह से दोनों की दूरियां थी उसे देखते हुए फिल्म का प्रमोशन तो दूर साथ में फिल्म की शूटिंग करना भी मुश्किल दिख रहा था। हांलाकि दोनों ने परिपक्वता का परिचय देते हुए न सिर्फ फिल्म की शूटिंग पूरी की बल्कि अब दोनों प्रमोशन में भी साथ दिख रहें हैं। दोनों गाने की रिलीज के दौरान साथ ही बैठे थे और मीडिया के सवालों के जवाब भी दे रहे थे। हांलाकि इस बात से ऐसे कोई संकेत नहीं मिलते कि दोनों के बीच कोई सुलह हुई है या फिल्म के प्रमोशन के लिए ही दोनों साथ हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं रणवीर और कैटरीना के उन 5 उन मजेदार बातों के बारे में जो इस  उन्होंने गाने की रिलीज के दौरान की।

1.जब किसी पत्रकार ने कैटरीनी से से पूछा कि गलती करने का क्या उम्र होती है कट्रीना ने सवाल से बचने की कोशिश की। ये देखकर अनुराग बसु ने जवाब दिया कि “मिस्टेक करने की कोई उम्र नहीं होती कोई भी कभी भी कर सकता है।” यही सवाल रणवीर से करने पर उनका जवाब था “गलती कोई नहीं करता हर कोई सीखता है। यह आप पर निर्भर करता है कि आप कैसे सीखते हैं।

2.जब रणवीर से कैटरीना के साथ फिल्म का प्रमोशन करने के बारे में सवाल पूंछा गया तो उन्होंने कहा कि हम सभी ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और हम चाहते हैं कि ये फिल्म लोगों के बीच अच्छे तरीके से पेश हो। लोगों को फिल्म का कंटेंट अच्छा लगना चाहिए मेरे और कैटरीना के प्रमोशन कर देने भर से फिल्म नहीं चलने वाली है।

3.कैटरीना से रणवीर के साथ फिल्मों मे काम करने के अनुभव के बारे में सवाल पूंछा गया तब कैटरीना ने इसे टालने की कोशिशि की तो रणवीर ने जवाब देते हुए कहा “ये मुझसे हमेशा मुझे दो हिट फिल्में देने की बात कहती थी। मुझे सूपरस्टार बनाने की बात करती थी तब मैंने सोचा था कि जब मैं कोई फिल्म प्रोड्यूस करूंगा तो इसे लूंगा। आज ये फिल्म में है और बेहद ही शानदार और अविश्वशनीय है।

4.जब दोनों  से पूछा गया कि वो कौन सी गलती है जो वो दोनों दोहराना चाहेगें तो कैटरीना ने जहां जवाब देने से मना कर दिया वहीं रणवीर ने कहा कि आप लोग मुझसे इसका जवाब ‘प्यार’ सुनने की उम्मीद कर रहे होगें लेकिन मैं प्यार को गलती नहीं मानता हूं।

5.रणवीर ने कहा कि कैटरीना ने जितने भी बड़े गानों पर डांस किया था वो इसे मेरे सिखाए हुए हैं। मैंने ही इसे इतना कांफिडेंस दिया है। इसे एक्सप्रेशन वगैरह सब सिखाए हैं, इसे रिहर्सल करवाए हैं। इस पर कैटरीना ने कहा “पीकर आया है क्या”? तब रणवीर ने कहा “वो आमिर था”।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सनी लियोन ने स्पलिट्सविला के 10वें सीजन के लिए जिम कॉर्बेट में की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें
2 तो रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 में रोबोट का रोल प्ले करेंगी एमी जैक्सन?