ताज़ा खबर
 

‘जग्गा जासूस’ रणबीर कपूर ने फैन्स को कहा- आई लव यू, तो कैटरीना कैफ ने मारा ‘तमाचा’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रणबीर सिंह के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रणबीर के गाल पर थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं।

Author नई दिल्ली | June 13, 2017 15:36 pm
अनुराग बसु निर्देशित यह फिल्म बर्फी के बाद उनके द्वारा बनाई गई दूसरी किड्स टारगेटेड मूवी है। फिल्म में रणबीर अपने खोए हुए पिता की तलाश में जासूस बनकर निकले हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रणबीर सिंह के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रणबीर के गाल पर थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं। इससे पहले कि रणबीर के फैन्स को बुरा लगे, हम बताना चाहेंगे कि कैटरीना ने यह थप्पड़ वास्तव में उन्हें गुस्से में किसी झगड़े के दौरान नहीं बल्कि एक वीडियो रिकॉर्ड करने के दौरान रणबीर फैन्स को आईलवयू कहने पर मारा। उन्होंने प्लास्टिक का एक पपेट हाथ में लिया हुआ है जिससे वह रणबीर को गाल पर प्यार से हिट करती हैं। वीडियो को पोस्ट किए जाने के 2 घंटे के अंदर ही इसे 5 लाख से ज्यादा लोगों ने इंस्टाग्राम पर देखा। कैटरीना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- जग्गा एंड जगहेड।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अनुराग बसु निर्देशित यह फिल्म बर्फी के बाद उनके द्वारा बनाई गई दूसरी किड्स टारगेटेड मूवी है। फिल्म में रणबीर अपने खोए हुए पिता की तलाश में जासूस बनकर निकले हैं। फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा विदेशों में भी कई शानदार लोकेशन्स पर हुई है। फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इसकी शूटिंग के दौरान ही कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन अब काम के सिलिसिले में यह दोनों एक बार फिर से साथ आ गए हैं। हाल ही में फिल्म के गाने गलती से मिसटेक की लॉन्च के दौरान लंबे वक्त बाद कैटरीना और रणबीर साथ में नजर आए।

इस फिल्म के अलावा कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है कि शूटिंग कर रही हैं। जिसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं। वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले सेट से उनका और परेश रावल का लुक लीक हो गया था। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस के ट्रेलर को देखकर सभी हैरान थे। हैरानी की वजह ये थी कि इस ट्रेलर पूरे ट्रेलर में म्यूजिक ज्यादा था और डायलॉग बस एक। पहले जहां लोग इस ट्रेलर को देखकर कन्फ्यूज थे कि कहीं ये भी बर्फी की तरह तो नहीं।

#JaggaAndJughead

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App