ताज़ा खबर
 

ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ में नजर आए रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ, जानिए क्या रहा खास

अनुराग बसु की जग्गा जासूस में लीड रोल रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने निभाया है। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 3:41 PM
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ में नजर आए। (Photo Source: Social Media)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ में नजर आए। मौका था दोनों की अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के गाने गलती से मिस्टेक के लॉन्च का। इस मौके पर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ हाथों में हाथ लिए नजर आए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। मालूम हो कि अनुराग बसु निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के अलग होने की खबरें आई थीं जिनकी बाद में दोनों ही स्टार्स ने अप्रत्यक्ष ढंग से पुष्टि भी की थी। अब इस सारे घटनाक्रम के बाद पहली बार यह दोनों स्टार्स साथ में नजर आए हैं। देखना यह होगा कि क्या यह दोनों एक बार फिर साथ होने के लिए तैयार हैं या यह सिर्फ काम की डिमांड भर है।

अनुराग बसु की जग्गा जासूस में लीड रोल रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने निभाया है। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें दोनों एक्टर्स को सेट पर मस्ती करते हुए देखा गया था। यह वीडियो उनके गाने उल्लू का पट्ठा की मेकिंग के दौरान का था। इसमें एक्ट्रेस ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पर चुटकी लेते हुए कहा था कि उन्होंने बलिदान देकर उन्हें शाइन करने का मौका दिया।

इसी का जवाब उन्हें रणबीर कपूर ने गलती से मिस्टेक गाने का टीजर रिलीज कर दिया है। वीडियो को शेयर करते हुए रणबीर कपूर ने लिखा- यह तुम्हारे लिए है कैटरीना। देखो इसे। इसमें दोनों के अपकमिंग गाने की एक झलक दिखाई दे रही है। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मिलकर जग्गा जासूस को प्रमोट नहीं करेंगे।

बता दें कि खबरों में यह बात पहले ही लीक हो गई थी कि इस गाने का प्रमोशन दोनों एक्टर्स साथ में करेंगे। इसके अलावा अब वह कई शहरों का टूर भी अपनी इस अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए करते नजर आ सकते हैं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। मालूम हो कि विशेष रूप से बच्चों को ध्यान में रख कर बनाई गई यह डिजनी मूवी 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले अनुराग बसु फिल्म बर्फी में इस तरह की कोशिश कर चुके हैं। देखना यह होगा कि उनकी यह दूसरी कोशिश कामयाब होती है या नहीं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App