ताज़ा खबर
 

बच्चों की फिल्म है ‘जग्गा जासूस’ : अनुराग बसु

अपनी आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' को निर्माता अनुराग बसु बच्चों की फिल्म मानते हैं। उन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया है।
Author August 31, 2016 14:39 pm

अपनी आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को निर्माता अनुराग बसु बच्चों की फिल्म मानते हैं। उन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया है। नृत्य पर आधारित डांस रियलिटी शो ‘डांस का कल-सुपर डांसर’ में पहुंचे अनुराग ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा, “जब बर्फी की स्क्रीनिंग चल रही थी, सभी खुश थे। जब फिल्म का परीक्षण चल रहा था, मैंने सोचा कि सब इस फिल्म को पसंद करेंगे, लेकिन मेरी बेटी को यह फिल्म समझ में नहीं आई और वह ज्यादा प्रभावित भी नहीं हुई। इसलिए मैंने बच्चों के लिए फिल्म बनाने की सोची और ‘जग्गा जासूस’ बच्चों के लिए बनी फिल्म है।”

वह इस शो में शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर के साथ निर्णायक मंडल में शामिल हैं। अनुराग कहते हैं कि इस शो में वह निर्णायक की अपेक्षा दर्शक ज्यादा हैं। ‘जग्गा जासूस’ हास्य पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और अदा शर्मा हैं। फिल्म सात अप्रैल 2017 को रिलीज होने की उम्मीद है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.