ताज़ा खबर
 

Jagga Jasoos Box Office: पहले दिन कर सकती है 10 करोड़ की कमाई, हफ्ते भर में छू सकती है 50 करोड़ का आंकड़ा

Jagga Jasoos Review, Box Office Collection: दर्शकों के मन में ये जिज्ञासा है कि दोनों स्टार्स के ब्रेक-अप का असर स्क्रीन पर दिखता है या नहीं।

Jagga Jasoos, Jagga Jasoos Box Office Collection, Jagga Jasoos Box Office, Jagga Jasoos Collection, Jagga Jasoos Box Office Collection predictions, Jagga Jasoos Box Office predictions, katrina kaif, ranbir kapoor, Jagga Jasoos Box Office Collection day 1

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की मोस्ट-अवेटेड फिल्म जग्गा जासूस शुक्रवार को रिलीज हो गई। यह फिल्म काफी वक्त से रिलीज का इंतजार कर रही थी। फिल्म जग्गा जासूस को लेकर एसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अपने पहले हफ्ते में  50 करोड़ रुपए तक बटोर पाएगी। वहीं पहले दिन की कमाई का अंदाजा 10-15 करोड़ का लगाया जा रहा है। माना जा रहा है कि फिल्म को दर्शक देखने के लिए इसलिए आएंगे कि पहले तो फिल्म की स्टार कास्ट बहुत इंट्रस्टिंग है। वहीं हाल ही में रणबीर-कैटरीना का ब्रेक-अप हुआ, तो दर्शकों के मन में ये जिज्ञासा है कि दोनों स्टार्स के ब्रेक-अप का असर स्क्रीन पर दिखता है या नहीं।

स्क्रीन पर दोनों कैसे लगते हैं। इसके अलावा निर्देशक अनुराग बासु और रणबीर कपूर की जोड़ी फिल्म बर्फी में पहले भी कमाल दिखा चुकी है। इसके चलते दर्शकों को इस फिल्म और अनुराग-रणबीर की जोड़ी से और उम्मीदें हो गई है। तो वहीं बच्चों के लिहाज से भी ‘जग्गा जासूस’ बेहतरीन फिल्म मानी जा रही है।

Jagga Jasoos Movie Trailer: यहां देखें

बात करें अगर फिल्म की कहानी की तो फिल्म में रणबीर एक जासूस बने हैं, रणबीर के किरदार का नाम है जग्गा जासूस। वहीं कैटरीना कैफ के किरदार का नाम है श्रुति, फिल्म में कैट एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी, जो रणबीर कपूर की मदद करती हैं। फिल्म की कहानी दोनों किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। रणबीर यानी जग्गा अपने पिता को ढूंढ रहा है।

Jagga Jasoos Review: फिल्म देखने जाने का है प्लान तो पहले पढ़ ले ये रिव्यू

जग्गा के पिता को खोए हुए काफी वक्त हो गया है। इसके लिए वह उनकी तलाश में निकल पड़ता है। इस बीच उसे मालूम पड़ता है कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं है। जग्गा के पिता की मौत किन कारणों से होती है इसका पता लगाने के लिए कैटरीना कैफ यानी श्रुति उनका साथ देती है। इस दौरान दोनों भटकते हुए जग्गा के पिता की मौत के बार में पता लगाते है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन ने टि्वटर पर ऐसे की रणवीर सिंह की खिंचाई, पहले लगाई थी सोनम कपूर की क्लास
2 अमरनाथ आतंकी हमला: बहादुरी दिखाने वाले बस ड्राइवर सलीम को 5 लाख रुपए देंगे सोनू निगम
3 IIFA Award 2017: जब स्टेज पर सलमान खान भूल गए फंक्शन की आखिरी डेट, साथ में खड़े अनुपम खेर ने दिलाया याद, देखें वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X