ताज़ा खबर
 

जग्गा जासूस का गाना ‘गलती से मिस्टेक’ का टीजर रिलीज, कैटरीना कैफ के बलिदान का रणबीर कपूर ने दिया जवाब, देखें वीडियो

इसमें एक्ट्रेस ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पर चुटकी लेते हुए कहा था कि उन्होंने बलिदान देकर उन्हें शाइन करने का मौका दिया। इसी का जवाब उन्हें रणबीर कपूर ने गलती से मिस्टेक गाने का टीजर रिलीज कर दिया है।

रणबीर कपूर ने वीडियो के जरिए कैटरीना कैफ को दिया जवाब। (Image Source: Youtube)

अनुराग बसु की जग्गा जासूस में लीड रोल रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने निभाया है। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें दोनों एक्टर्स को सेट पर मस्ती करते हुए देखा गया था। यह वीडियो उनके गाने उल्लू का पट्ठा की मेकिंग के दौरान का था। इसमें एक्ट्रेस ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पर चुटकी लेते हुए कहा था कि उन्होंने बलिदान देकर उन्हें शाइन करने का मौका दिया। इसी का जवाब उन्हें रणबीर कपूर ने गलती से मिस्टेक गाने का टीजर रिलीज कर दिया है। वीडियो को शेयर करते हुए रणबीर कपूर ने लिखा- यह तुम्हारे लिए है कैटरीना। देखो इसे। इसमें दोनों के अपकमिंग गाने की एक झलक दिखाई दे रही है। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मिलकर जग्गा जासूस को प्रमोट नहीं करेंगे।

मगर एक लीडिंग टैब्लॉयड के अनुसार रणबीर और कैटरीना साथ में फिल्म को प्रमोट करेंगे। जिसमें साथ में इंटरव्यू और साथ ही कई शहरों का टूर करेंगे। जिसकी शुरुआत कुछ हफ्तों बाद हो जाएगी और प्रमोशन रिलीज पर जाकर थमेगा। यह रणबीर और कैटरीना के फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है। फिल्म की रिलीज को लेकर डिले एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है। अनुराग ने इस बारे में ट्वीट करके बताया कि #JaggaJasoo एक पारिवारिक हॉलीडे फिल्म है। चूंकि कई जगहों पर उस समय एग्जाम होंगे इसलिए हम इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर एक सही डेट को ढूंढ रहे हैं। लेकिन अभी के लिए टीम 7 अप्रैल की तैयारी कर रही है।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है कि शूटिंग कर रही हैं। जिसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं। वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले सेट से उनका और परेश रावल का लुक लीक हो गया था। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं।

बता दें कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस के ट्रेलर को देखकर सभी हैरान थे। हैरानी की वजह ये थी कि इस ट्रेलर पूरे ट्रेलर में म्यूजिक ज्यादा था और डायलॉग बस एक। पहले जहां लोग इस ट्रेलर को देखकर कन्फ्यूज थे कि कहीं ये भी बर्फी की तरह तो नहीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ओडिशी नृत्य की एक शाम
2 हिंदी साहित्य का फिल्मों से जुड़ा नहीं गहरा नाता!
3 वहीदा से राज खोसला को 26 साल बाद माफी मिली
ये पढ़ा क्या?
X