ताज़ा खबर
 

Jagesh Mukati Dies: थम नहीं रहा है सितारों की मौत का सिलसिला, एक और टीवी कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा

Jagesh Mukati; कोरोना वायरस की वजह से नियमों को ध्यान में रखते हुए जागेश मुकाती का अंतिम संस्कार किया गया। जागेश मुकाती के अंतिम संस्कार में उनके परिवार के लोग और कुछ दोस्त की शामिल हुए।

Jagesh Mukati Dies, Jagesh Mukati, TV Star Jagesh Mukati, Jagesh Mukati death,टीवी एक्टर Jagesh Mukati का निधन

Jagesh Mukati Dies: कोरोना वायरस में लॉकडाउन के बीच मनोरंजन की दुनिया के कई नामी सितारों ने दुनिया को अलविदा कहा। ऐसे में खबर आ रही है कि टीवी के जाने माने एक्टर जागेश मुकाती का भी निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 10 जून 2020 को मुंबई के अस्पताल में जागेश मुकाती ने अंतिम सांस ली। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबित- जागेश मुकाती को सांस की दिक्कत थी। इस बीच जागेश की अचानक तबीयत बिगड़ गई। आनन फानन में जागेश को उनके परिजन अस्पताल ले गए। वह तीन से चार दिन तक अस्पताल में रहे, इसके बाद खबर आई कि जागेश मुकाती का निधन हो गया है।

कोरोना वायरस की वजह से नियमों को ध्यान में रखते हुए जागेश मुकाती का अंतिम संस्कार किया गया। जागेश मुकाती के अंतिम संस्कार में उनके परिवार के लोग और कुछ दोस्त की शामिल हुए। बताते चलें जागेश मुकाती ने टीवी में ढेर सारा काम किया। उन्होंने ‘अमिता का अमित’ और ‘श्रीगणेश’ जैसे टीवी शोज में काम कर दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई।

इधर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिसेज़ कोमल हाथी का रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस Ambika Ranjankar भी को-स्टार जागेश की अचानक मौत से सदमे में हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने जागेश के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट किया।

अंबिका ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘जागेश बहुत ही ही दयावान, सपॉर्टिव और शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर वाले शख्स थे। आप बहुत जल्दी चले गए। आपकी आत्मा को शांति मिले। ओम शांति। जागेश मेरे प्यारे दोस्त तुम बहुत याद आओगे।’

बता दें, लॉकडाउन के बीच इंडस्ट्री ने तमाम महान कलाकारों को खोया है। इनमें इरफान खान, ऋषि कपूर जैसे दिग्गज कलाकार रहे। वहीं मनमीत ग्रेवाल, प्रेक्षा मेहता, वाजिद खान ने भी दुनिया को अलविदा कहा। इसके अलावा सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा सलियन की भी मौत की खबर सामने आई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अय्यर नहीं जेठालाल बने बबीता के पार्टनर, सबके सामने पकड़ा टप्पू के पापा का हाथ तो जल गए साइंटिस्ट
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के ‘नट्टू काका’ पर गिर सकती है गाज, अब नहीं होंगे शो का हिस्‍सा!
3 श्रीकृष्णा: ‘वासुदेव’ को दी गई थी ‘रावण’ की स्क्रिप्ट, सुनील पांडे ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
IPL 2020 LIVE
X