ताज़ा खबर
 

इस वजह से जावेद जाफरी अपने पिता जगदीप से करते थे नफरत, ताउम्र बाप-बेटे में नहीं बनी; जानिये

जगदीप से अलग जावेद की बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान है। उन्होंने कभी भी अपने पिता जगदीप के नाम का इस्तेमाल कर फायदा नहीं उठाया।

जावेद जाफरी और पिता जगदीप जाफरी। (फाइल फोटो)

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता जगदीप जाफरी का निधन हो गया।  फिल्म ‘शोले’ में ‘सूरमा भोपाली’ का किरदार निभाकर वे घर-घर में मशहूर हो गए थे। जगदीप का असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था। अपने अभिनय करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले जगदीप के बेटेेे जावेद जाफरी भी दिग्गज अभिनेता हैं। हालांकि जगदीप और जावेद की कभी नहीं पटी।

जगदीप से अलग जावेद की बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान है। उन्होंने कभी भी अपने पिता जगदीप के नाम का इस्तेमाल कर फायदा नहीं उठाया। बाप-बेटे के बीच यह टकराव कई सालों तक जारी रहा। हालांकि बाद के दिनों में दोनों के बीच संबंध अच्छा हो गया था, लेकिन यह अच्छा भी उनके बीच की दूरी को कम नहीं कर सका।

बेहतरीन अभिनय कौशल और संवाद अदायगी के खास अंदाज से लोगों को हंसाने वाले जगदीप जाफरी जुआ खेलने और ड्रिंक करने के आदि रहे। उनके बेटे जावेद जाफरी को पिता की यह आदत हर्गिज नहीं पसंद थी। उन्होंने इसका विरोध किया। इसको लेकर उनके बीच कई बार टकराव हो चुका है।

अभिनेता जगदीप जाफरी का 81 साल की उम्र में निधन

इस टकराव के चलते बाप-बेटे में काफी समय तक बोलचाल भी नहीं रही। कहते हैं कि काफी विरोध के बाद जगदीप जाफरी ने शराब से तौबा कर ली थी और पीना बंद कर दिया था, लेकिन कुछ समय बाद ही उन्होंने फिर से इसे शुरू कर दिया। इससे जावेद को काफी गुस्सा आया और वे अपने पिता से ही नफरत करने लगे।

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड को एक के बाद एक लगातार झटके लग रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान का निधन हो गया था। फिर पिछले महीने ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर आई। इससे सभी हैरान रह गए थे। हालांकि सुशांत की मौत की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है और पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अभिनेता जगदीप जाफ़री का 81 साल की उम्र में निधन, ‘शोले’ में ‘सूरमा भोपाली’ के किरदार से घर- घर में बनाई थी पहचान
2 महल से कम नहीं है सलमान खान की वैनिटी वैन, हर सुविधा है मौजूद, देखें वायरल Photos
3 सपना चौधरी कर रही थीं स्टेज पर परफॉर्म, शख्स ने की बदतमीजी, VIDEO वायरल