Jacqueline Fernandez says if she may not settle down with someone No one can stop me from having a child - शादी के लिए कोई नहीं मिला तो भी मां बनने से कोई रोक नहीं सकता: जैकलीन फर्नांडिस - Jansatta
ताज़ा खबर
 

शादी के लिए कोई नहीं मिला तो भी मां बनने से कोई रोक नहीं सकता: जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन इस वक्त 'रेस 3' की शूटिंग में बिजी हैं। जल्द ही वह इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इंडस्ट्री में जैकलीन का कोई गॉड फादर नहीं था।

जैकलीन फर्नांडिस (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम)

‘जुड़वा-2′ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी लव लाइफ के बारे में चर्चा करते हुए कहा है कि वह तब तक शादी नहीं करेंगी जब तक उन्हें कोई खास नहीं मिल जाता। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार जैकलीन फर्नांडिस ने कहा,’मैं सेटेल नहीं होऊंगी अगर मुझे कोई खास और अच्छा व्यक्ति नहीं मिलता। लेकिन कोई मुझे मां बनने से भी नहीं रोक सकता। मेरी जिंदगी में बच्चा आने से कोई नहीं रोक सकता।’ जैकलीन इस वक्त ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। जल्द ही वह इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इंडस्ट्री में जैकलीन का कोई गॉड फादर नहीं था।

बावजूद इसके जैकलीन आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस सलमान खान के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में थीं। वहीं फिल्म ‘ए जैंटलमैन’ के दौरान जैकलीन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच करीबियां बढ़ने की खबरें आई थीं। इसके अलावा जैकलीन का नाम अर्जुन कपूर के साथ भी जोड़ा जा चुका है। लेकिन जैकलीन ने अपना सिंगल स्टेटस हमेशा संभाल कर रखा।

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की ये तस्वीरें, दोस्त के साथ पानी में कर रही हैं चिल

जैकलीन उन बॉलीवुड सितारों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जैकलीन इंस्टाग्राम, फेसबुक पर आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जैकलीन छुट्टियां बिताने इंडोनेशिया की सैर पर गई थीं। जैकलीन ने इस बीच अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड कीं। जैकलीन ने जो तस्वीरें शेयर कीं, उसमें वह पानी में चिल करती नजर आ रही हैं। जैकलीन अपने दोस्तों के साथ Batur Natural Hot Spring में पानी में मस्ती करती दिखीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App