ताज़ा खबर
 

सिद्धार्थ कपूर-जैकलीन फर्नांडिस के Kiss के बीच में टोका-टाकी क्यों करते थे डायरेक्टर?

25 अगस्त को फिल्म रिलीज हुई है। 'ए जेंटलमेन', जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे। जैकलीन और सिद्धार्थ के बीच इसमें...

प्रेमी जोड़े आपस में मिल रहे हों। वे किस कर रहे हों, तभी कोई टोक दे। ऐसे में कैसा लगेगा, बहुत अजीब न। श्रीलंकाई सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस संग भी कुछ ऐसा ही हुआ था। फिल्म जेंटलमेन का जब यह सीन शूट हो रहा था, तो डायरेक्टर बार-बार किस सीन में रोक-टोक कर रहे थे।

दरअसल, 25 अगस्त को फिल्म रिलीज हुई है। ‘ए जेंटलमेन’, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे। जैकलीन और सिद्धार्थ के बीच इसमें किसिंग सीन था। दोनों के बीच इसे सबसे लंबा किस बताया जा रहा था।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसी पर सवाल-जवाब हुए। जैकलीन ने बताया कि मुझे इसकी लंबाई का तो पता नहीं, लेकिन यह किस मेरे अब तक किए हुए सींस में से सबसे ज्यादा डायरेक्ट किया गया किस था। डायरेक्टर राज निदिमोरू ने इसे शॉट दर शॉट डायरेक्ट किया था। उन्होंने सीन के बीच में बहुत बार टोका-टाकी की थी।

वहीं, सिद्दार्थ कनन संग भी उन्होंने इस टॉपिक पर बात की थी। कहा था कि किस लड़के को करना चाहिए। यह पूछे जाने पर कि क्या आप सिद्धार्थ को किस करना चाहेंगी।

जवाब में उन्होंने हां कहा। जब किस का टाइप पूछा गया, तो लिप-टू-लिप बताया। इधर, सिद्दार्थ से पूछा गया तो वह बोले जैकी के साथ मुझे किस पसंद है। जब ऐसी एक्ट्रेस हों, तो यह आसान हो जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.