ताज़ा खबर
 

जैकलीन फर्नांडिस ने श्रीलंका में खोला रेस्टोरेंट, जानिए बॉलीवुड का कौन सितारा हो आया ‘कीमासूत्र’

बी-टाउन में स्टार गोविंदा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक सबने खुद के रेस्टोरेंट खोले हुए हैं। हाल ही में 'जुड़वा 2' स्टार जैकलीन फर्नांडिस ने श्रीलंका में खुद का रेस्टोरेंट खोला है।
जैकलीन फर्नांडिस ने कोलंबो में अपना एक रेस्टोरेंट खोला है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने श्रीलंका में खुद का रेस्टोरेंट खोला है। ‘जुड़वा 2’ स्टार ने कोलंबा में जैकलीन ने 5 स्टार रेस्टोरेंट की ओपनिंग की है, जिसका नाम है ‘कीमा सूत्र’। इस रेस्टोरेंट के शैफ हैं- जाने माने सेलिब्रिटी शैफ दर्शन मुनीदासा।  जैकलीन के इस रेस्टोरेंट में बॉलीवुड स्टार सलमान खान भी हो आए हैं। जी हां, इंस्टाग्राम पर शेयर कीमासूत्र के अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में जैकलीन और पूरा टीम के साथ सलमान खान भी नजर आ रहे हैं।

जैकलीन के रेस्टोरेंट के शैफ दर्शन मुनीदासा के ‘निहोन्बाशी’ और ‘द मिस्ट्री ऑफ क्रेब’ नाम के रेस्टोरेंट्स भी हैं। ये दोनों रेस्टोरेंट्स एशिया के 50 बेस्ट रेस्टोरेंट्स में से एक माने जाते हैं। खबरों के मुताबिक आम जनता के लिए जल्द ही जैकलीन के रेस्टोरेंट में लंच और डिनर परोसने की व्यवस्था शुरू की जाएगी। इस रेस्टोरेंट के अंदर श्रीलंका की बेस्ट और फेमस डिश मिल सकेंगी। वहीं यहां कंटेंपरेरी फूड भी मिलेगा। इस रेस्टोरेंट की खासियत यहां की फिश और सी फूड होगा। साथ ही यहां बेहतरीन ड्रिंक मैन्यू का भी इंतजाम होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह एक रेस्टोरेंट मुंबई में भी खोलेंगी।

जैकलीन फर्नांडिस ने श्रीलंका में खोला ‘कीमासूत्र’, देखें अंदर की PHOTOS

बता दें बी टाउन में ऐसे कई सितारे है जिन्होंने साइड बिजनेस के तौर पर खुद के रेस्टोरेंट खोले हुए हैं। बी-टाउन में स्टार गोविंदा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक सबने खुद के रेस्टोरेंट खोले हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.