ताज़ा खबर
 

शूटिंग में किसिंग सीन देते वक्त एक दूसरे में खो गए थे जैकलीन-टाइगर, होश आया तो ऐसे किया रिएक्ट

अ फ्लाइंग जट के शूट के दौरान जैकलीन और टाइगर दोनों एक दूसरे में खो गए थे। इसके चलते दोनों ने यह खास सीन कुछ ऐसे पर्फेक्ट बनाया था।
डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने जैकलीन और टाइगर को सीन समझाया कि आखिर दोनों को करना क्या है। लेकिन फिर भी बहक गए ये दोनों एक्टर्स!

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस फिल्म ‘ अ फ्लाइंग जट’ में साथ काम कर चुके हैं। वहीं इस फिल्म में दोनों एक्टर्स की कैमेस्ट्री भी बड़ी जानदार रही। फिल्म में एक किस सीन था जिसको लेकर दोनों एक्टर्स शूटिंग सेट पर गॉसिप का कारण बन गए। हुआ यूं कि जैकलीन और टाइगर को फिल्म में किसिंग सीन देना था। डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने जैकलीन और टाइगर को सीन समझाया कि आखिर दोनों को करना क्या है। रेमो ने एक्टर्स को बताया कि कट बोलते के साथ ही आप दोनों को एक दूसरे के नजदीक आकर रुकना है।

दोनों एक्टर्स पहले भी अपनी-अपनी फिल्मों में लिप लॉक कर चुके हैं। वहीं इस सीन को करते हुए जैकलीन और टाइगर शर्माए नहीं। दोनों इस दौरान आगे बढ़कर एक दूसरे को किस करने लगे। जब सीन को खत्म करने के लिए कट बोला गया तो जैकलीन और टाइगर दोनों किस करते रहे। इसके बाद जब दोनों को होश आया तो दोनों अचानक हंस पड़े। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब यह सीन देते-देते दोनों की कैमेस्ट्री गहराने लगी तभी वह सीन शूट कर लिया गया और उसे ही फाइनल किया गया।

Can’t believe we are watching the movie today!! wish us luck!! @tigerjackieshroff

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में भी सिद्धार्थ और जैकलीन दोनों लीड एक्टर्स के बीच फिल्माए गए किसिंग और इंटीमेट सींस खूब चर्चा में रहे हैं। राज निधिमोरु और कृष्णा डीके के निर्देशन में बनी यह फिल्म पहले वीकेंड पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में एक्शन से लेकर कॉमेडी तक हर तरह के मसाले डाले गए थे। हालांकि इससे फिल्म के बिजनेस पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा।

Laagi na choote #onrepeat @s1dofficial #agentleman 2 days to go

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.