ताज़ा खबर
 

जैकलीन फर्नांडिज और सिद्धार्थ मल्होत्रा की रीलोड की रिलीज डेट आई सामने

यह एक एक्शन- इंटरटेनर फिल्म है। जिसका निर्देशन राज निधिमोरु और कृष्णा डीके ने किया है। इससे पहले ये दोनों गो गोवा गोन का निर्देशन कर चुके हैं।
Author नई दिल्ली | December 15, 2016 11:08 am
जैकलीन फर्नांडिज और सिद्धार्थे मल्होत्रा की एक्शन फिल्म आएगी अगले साल।(Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज स्टारर रीलोड अगले साल 25 अगस्त को रिलीज होगी। यह एक एक्शन- इंटरटेनर फिल्म है। जिसका निर्देशन राज निधिमोरु और कृष्णा डीके ने किया है। इससे पहले ये दोनों गो गोवा गोन का निर्देशन कर चुके हैं। जैकलीन ने ट्विट करके कहा- इस फिल्म के काफी एक्साइटिड हूं। रीलोड 25 अगस्त 2017 को रिलीज होगी। वही सिद्धार्थ ने भी ट्विट करके कहा- हमारी एक्शन फिल्म रीलोड जिसे कि राज निधिमोरु और कृष्णा डीके ने डायरेक्ट किया है और फॉक्स स्टार इंडिया ने प्रोड्यूस किया है 25 अगस्त 2017 को रिलीज होगी। इस एक्शन फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा यूएस और थाईलैंड में हुई है।

बता दें कि  डेविड धवन ने आखिरकार जुड़वा 2 के बारे में आधिकारिक घोषणा कर दी है। उन्होंने उन दो एक्ट्रेसेज के नाम बता दिए हैं जो उनकी डबल रोल कॉमेडी फिल्मों में नजर आएंगी। वरुण धवन ने साल की शुरुआत में इस बात को कंफर्म किया था कि वो जुड़वा 2 का हिस्सा बनेंगे। यह फिल्म सलमान खान की हिट जुड़वा का सीक्वल होगी। इसमें सलमान खान का डबल रोल था और उन्होंने करिश्मा कपूर और रंभा के साथ रोमांस किया था। इसके दूसरे पार्ट में भी डबल रोल होगा जिसे वरुण निभाते हुए दिखेंगे। अभी तक निर्माता ने फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में नहीं बताया था। ऐसी अफवाह थी कि जैकलीन फर्नांडिज, आलिया भट्ट, परिणिति चोपड़ा, कृति सेनन और इलियाना डिक्रूज में से किसी को कास्ट किया जा सकता है। लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि वो कौन सी दो एक्ट्रेस हैं जो फिल्म में दिखाई देंगी। वो नाम हैं जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्नू।