ताज़ा खबर
 

जैकलीन ने लगवाई Salman khan से सिफारिश, छीनी मानुषी छिल्लर से डेब्यू फिल्म

Jacqueline Fernandes: खबरों की मानें तो जैकलीन ने सलमान से सिफारिश लगवाकर मानुषी से उनके बॉलीवुड में आने का पहला मौका छीन लिया है।

Author Published on: July 17, 2019 1:40 PM
जैकलीन और मानुषी।

Jacqueline Fernandes and Salman khan: बी-टाउन में बीते दिनों ऐसी चर्चा थी कि मानुषी छिल्लर ‘किक 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन अब मानुषी के हाथों से डेब्यू फिल्म छूटती नजर आ रही है। खबरों की मानें तो जैकलीन ने सलमान से सिफारिश लगवाकर मानुषी से उनके बॉलीवुड में आने का पहला मौका छीन लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘किक 2’ में जैकलीन फर्नांडिस को कास्ट किया जाएगा। डेक्कन क्रॉनिकल ने सूत्र के हवाले से लिखा है, “जैकलीन किसी भी हाल में ‘किक 2’ में काम करना चाहती थीं जिसके लिए जैकलीन ने सलमान खान के जरिए साजिद नाडियाडवाला से सिफारिश लगवाई। इसके बाद साजिद ने जैकलीन के नाम को कंफर्म कर दिया गया है।”

बता दें, 2014 में आई फिल्म किक में भी सलमान खान के ऑपोजिट जैकलीन फर्नांडिस ही मुख्य भूमिका में थीं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कारोबार किया था। बताया जा रहा है कि ‘किक 2’ के लिए साजिद नाडियाडवाला की पहली पसंद ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर थी।

करियर की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस की पिछली बार फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आई थी। इस फिल्म में भी वे सलमान संग रोमांस करती दिखी थीं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। जैकलीन की अगली फिल्म ‘ड्राइव’ भी अपने पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है। बता दें कि बॉलीवुड में जैकलीन को सलमान खान के करीबियों में से एक माना जाता है। कहा जाता है कि सलमान की वजह से ही जैकलीन को कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला है। जैकलीन जल्द ही डिजिटल डेब्यू भी करने वाली है। शिरीष कुंदर द्वारा निर्देशित इस सीरीज का नाम ‘मिसेज सीरियल किलर’ है जिसे फराह खान प्रोड्यूस कर रही हैं। इस साल के अंत तक यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata Spoiler Alert: शो में जबरदस्त ट्विस्ट, शादी से पहले कार्तिक के सामने आया सच- ‘जिंदा है नायरा’
2 TikTok स्टार Mr Faisu का आखिरकार पूरा हुआ ये सपना, वीडियो शेयर कर फैन्स संग साझा की खुशखबरी
3 Sridevi Bungalow: अरबाज खान के साथ काम कर रहीं Priya Prakash, ऐसे हो रही ‘विंक गर्ल’ की फिल्म की शूटिंग