ताज़ा खबर
 

…और जैकी श्रॉफ ने ताबड़तोड़ चांटे मार सुजा दिया था ‘फन्ने खां’ अनिल कपूर का चेहरा

अनिल कपूर एक किस्सा सुनाते हुए कहते हैं कि वह उन दिनों जैकी श्रॉफ के साथ काम कर रहे थे। फिल्म के एक सीन में जैकी को अनिल के मुंह पर तमाचा देना था। ...

अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ

‘फन्ने खां’ स्टार अनिल कपूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1979 में फिल्म ‘हमारे तुम्हारे’ से की थी। अब तक अनिल कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके हैं। अनिल के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक फिल्म रही ‘राम-लखन’। इस फिल्म में अनिल कपूर वन-2 का 4 गाने काफी पॉपुलर हो गए थे। इस फिल्म में अनिल के साथ जैकी श्रॉफ भी थे। रियल और रील लाइफ में दोनों को स्टार्स की आपस में खूब बनती थी।

अनिल कपूर एक किस्सा सुनाते हुए कहते हैं कि वह उन दिनों जैकी श्रॉफ के साथ काम कर रहे थे। फिल्म के एक सीन में जैकी को अनिल के मुंह पर तमाचा देना था। इस सीन के टेक में जैकी ने हल्के हाथ से अनिल को मार दिया। तभी अनिल ने कहा कि ‘क्या प्यार से मार रहा है, जोर से मार।’ इतना कहते ही जैकी ने एक साथ 20-25 थप्पड़ मार दिए। हालांकि जैकी ने पहले अनिल से पूछा था कि क्या सच में वह ऐसा करें? जब अनिल ने जवाब हां में दिया तो उन्होंने 20 25 थप्पड़ एक साथ मार दिए। ऐसे में अनिल बताते हैं कि वह शॉर्ट एकदम करेक्ट हुआ था।

बता दें, अनिल कपूर अपनी फिल्म फन्ने खां में ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में अनिल कपूर एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका में हैं जो म्यूजीशियन बनना चाहता है लेकिन हालातों के चलते वह एक टैक्सी ड्राइवर बनकर ही रह जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App