ताज़ा खबर
 

संजय दत्त की बायोपिक में पिता सुनील दत्त का किरदार निभाएंगे जैकी श्रॉफ?

जैकी ने बताया कि मैं कुछ मौकों पर सुनील दत्त से मिला हूं। पहली बार मैं उनके घर पर उनसे मिला जब बाबा (संजय दत्त) ने मुझे उनसे इंट्रड्यूस कराया।
Author नई दिल्ली | November 7, 2016 16:16 pm
बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ।

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बायोपिक में उनके पिता सुनील दत्त के किरदार के लिए एक्टर जैकी श्रॉफ का स्क्रीन टेस्ट लिया गया है। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि वह इस रोल के लिए चुन लिए गए हैं या नहीं। बता दें कि राजकुमार हिरानी निर्देशित इस प्रोजेक्ट में रणबीर कपूर लीड रोल में होंगे। एक समाचार एजेंसी से बातचीत में जैकी ने कहा- सुनील दत्त साहब के किरदार के लिए मैंने स्क्रीन टेस्ट दिया है। मेरे लिए यह बड़ी बात है कि उन्होंने मुझे इस रोल के लायक समझा। यह प्ले करने के लिहाज से एक मुश्किल किरदार है। मुझे उनकी तरह दिखने की बजाय उनके जैसे बात करने, हाव भाव और आदतों पर ज्यादा काम करना होगा।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

जैकी ने बताया कि मैं कुछ मौकों पर उनसे मिला हूं। पहली बार मैं उनके घर पर उनसे मिला जब बाबा (संजय दत्त) ने मुझे उनसे इंट्रड्यूस कराया। तब हमारे बीच बहुत सामान्य सी बातचीत हुई थी। यदि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जैकी से पहले सुपरस्टार आमिर खान और अमिताभ बच्चन को भी सुनील दत्त के लिए स्क्रीन टेस्ट किया जा चुका है। हालांकि अभी इस रोल के लिए जैकी का कंफर्मेशन बाकी है लेकिन यदि सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म के लिए शूटिंग जनवरी 2017 से शुरू कर दी जाएगी।

फिलहाल 59 वर्षीय जैकी निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में जैकी अमिताभ के विपरीत विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के लिए उनका लुक पहले ही जारी किया जा चुका है। इससे पहले जैकी को मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल-3 में देखा गया था। इस सीरीज की पहली फिल्म सरकार साल 2005 में रिलीज हुई थी। उस फिल्म में कैटरीना और अभिषेक बच्चन ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इसके बाद सरकार 2 साल 2008 में रिलीज हुई। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन भी नजर आए थे। दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस भी हिट साबित हुई थी। सरकार 3 साल 2017 में रिलीज करने की योजना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.