ताज़ा खबर
 

जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को जड़ दिए थे 17 थप्‍पड़, खुद एक्‍टर ने खोला राज

जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को थप्पड़ मारने वाले एक दृश्य का जिक्र करते हुए कहा कि फिल्म के निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा सीन से संतुष्ट थे, लेकिन अनिल लगातार रीटेक कराते रहे, क्योंकि वह सब कुछ एकदम सही चाहते थे।

Author मुंबई | Updated: March 1, 2018 4:55 PM
Jackie Shroff, Jackie Shroff tells, Jackie Shroff says, Jackie Shroff slaps, Anil Kapoor, Slaps 17 Times, Slaps 17 Times to anil, Jackie Shroff Told, 17 slaps to Anil Kapoor, entertainment newsजैकी श्रॉफ और अनिल कपूर।

अभिनेता जैकी श्रॉफ ने वर्ष 1989 की फिल्म ‘परिंदा’ की शूटिंग के दौरान सह-कलाकार अनिल कपूर को 17 बार थप्पड़ जड़े थे। एक बयान के मुताबिक, कलर्स इनफिनिटी चैनल पर ‘बीएफएफस विद वोग’ के आगामी एपिसोड में जैकी से अनिल के साथ काम के अनुभव के बारे में पूछा गया था। जवाब में उन्होंने अनिल को थप्पड़ मारने वाले एक दृश्य का जिक्र करते हुए कहा कि फिल्म के निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा सीन से संतुष्ट थे, लेकिन अनिल लगातार रीटेक कराते रहे, क्योंकि वह सब कुछ एकदम सही चाहते थे। जैकी ने कहा, “मैंने उन्हें 17 चांटे जड़े, लेकिन ये इतने जोरदार नहीं थे कि वह (अनिल) गिर जाते।”

दोनों अभिनेता ‘राम लखन’, ‘1942: अ लव स्टोरी’ और ‘कभी ना कभी’ फिल्मों में भी साथ नजर आ चुके हैं। दूसरी तरफ, अभिनेता ताहिर राज भसीन और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे आगामी लघु फिल्म ‘द प्लेबॉय मिस्टर साहनी’ में दिखाई देंगे। ताहिर ने हाल ही में ट्वीट कर जैकी और तारिक सिद्दीकी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। वह इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा, “जैकी श्रॉफ और निर्देशक तारिक सिद्दीकी। जल्द आ रही है। लघु फिल्म, मुंबई, एक्टर, बैड बॉय, गैंगस्टर, बिहाइंड द सीन।”


जैकी ने इस प्रोजेक्ट को लघु प्रेम कहानी के रूप में वर्णित किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “जल्द आ रही है। एक लघु फिल्म ‘द प्लेबॉय मिस्टर साहनी’, प्रतिभाशाली तारिक सिद्दीकी, ताहिर राज भसीन द्वारा निर्देशित और लिखित है।” वहीं, खबर है कि अभिषेक बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित है। अभिषेक ने गुरुवार को ट्विटर पर फिल्म की पटकथा की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “समय आ गया…’मनमर्जियां’।”

कश्यप द्वारा निर्देशित और आनंद एल.राय द्वारा प्रस्तुत फिल्म में विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। तापसी ने एक साक्षात्कार में आईएएनएस से कहा था कि यह फिल्म आनंद एल.राय और अनुराग कश्यप जैसे फिल्मकारों की अलग-अलग दुनिया का बहुत अच्छा मिश्रण है। यह पहली बार है जब अभिषेक तापसी और विक्की के साथ काम कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 10 साल एकतरफा प्यार करने के बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी को किया था प्रपोज
2 Holi 2018: अभिषेक बच्‍चन ने करण जौहर के साथ होली पर किया था कुछ ऐसा कि तबसे उन्‍होंने त्‍योहार मनाना ही छोड़ दिया
3 Baaghi 2 Song : ‘मुंडेया तों बचके रहीं’ गाना रिलीज, पंजाबी स्टाइल में डांस कर टाइगर श्रॉफ-दिशा पटानी ने मचाया धमाल
ये पढ़ा क्या...
X