ताज़ा खबर
 

जाम से परेशान जैकी श्रॉफ, लखनऊ में ट्रैफिक कंट्रोल करते आए नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकी इन दिनों लखनऊ में 'प्रस्थानम' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म 'प्रस्थानम' तेलुगु फिल्म का रीमेक है। संजय दत्त प्रोडक्शन की इस फिल्म को देवा कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं।

अभिनेता जैकी श्रॉफ।

ट्रैफिक जाम की समस्या किसी भी शहर में होना आम बात है लेकिन हैरानी उस वक्त होती है जब कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ट्रैफिक कंट्रोल करता हुआ दिख जाए। जी हां, ऐसा ही नजारा दिखा लखनऊ में। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेता जैकी श्रॉफ अपनी कार से उतरकर ट्रैफिक क्लियर करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो को खुद जैकी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। एक दिन पहले शेयर किए गए वीडियो को 14 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

क्लिप को देखने से लगता है कि जैकी का वीडियो उनकी कार में बैठे किसी शख्स ने बनाया है। वीडियो की बैकग्राउंड से आवाज आती है, जैकी दादा हमारे लिए ट्रैफिक को क्लियर कर रहे हैं। ट्रैफिक कंट्रोल हो जाने के बाद जैकी अपनी कार में बैठ जाते हैं। जैकी की पोस्ट पर फैन्स कमेंट्स कर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, सर आपको सामाजिक कार्य करते हुए देखकर अच्छा लगा। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है, आप सच में एक अच्छे इंसान हैं। वहीं एक फॉलोवर ने लिखा, आप सच में दादा हैं। वाह बिंदु एक दम इक्कास।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकी इन दिनों लखनऊ में ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म ‘प्रस्थानम’ तेलुगु फिल्म का रीमेक है। संजय दत्त प्रोडक्शन की इस फिल्म को देवा कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं। जैकी ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, उन्हें ‘कर्मा’, ‘युद्ध’ और ‘हीरो’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App