ताज़ा खबर
 

जब जैकी श्रॉफ को पीटने आ गए थे गुंडे, पत्नी ने ऐसे बचाई थी ‘जग्गू दादा’ की जान; एक्टर ने सुनाया था किस्सा

एक बार जैकी श्रॉफ ने बताया था कि उनका नाम ही 'दादा' है, वैसे वह काफी डरते हैं। लेकिन जैकी से ठीक उलट उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ काफी बोल्ड हैं।

आयशा और जैकी श्रॉफ (फोटो सोर्स- जैकी, आयशा इंस्टा)

Jackie Shroff Wife Ayesha Shroff: बॉलीवुड इंडस्ट्री में जैकी श्रॉफ ‘जग्गू दादा’ के नाम से खूब मशहूर हैं। एक्टर की बिंदास पर्सनालिटी से हर कोई इंप्रेस रहता है। जैकी बताते हैं कि वह जितने टफ दिखते हैं उनसे कहीं ज्यादा उनकी वाइफ डेयरिंग हैं। जी हां, एक बार जैकी श्रॉफ ने कहा था कि उनका नाम ही सिर्फ ‘दादा’ है, वैसे वह काफी डरते हैं। लेकिन जैकी से ठीक उलट उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ काफी बोल्ड हैं।

एक किस्सा शेयर करते हुए जैकी श्रॉफ ने बताया था कि एक बार वह कुछ गुंडों में फंस गए थे जिसके बाद उनकी पत्नी ने उनकी मदद की थी और उनके साथ कुछ दोस्तों को भी मुसीबत से बचाया था।

जूम को दिए इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने बताया था- ‘खाली नाम दादा है बीड़ू, मैं हमेशा से डरता आया हूं। आज से नहीं पहले से। मैंने Nepeansea Road पर फाइट करते हुए देखा मेरी बीवी को, दोस्तों के लिए। मेरे दोस्त और मेरे साथ कुछ ऐसी चीज हो गई थी, तो बहुत बड़ा गैंग आ गया था वहां हमको धोने के लिए। तो मैंने अपनी वाइफ को पहली बार देखा धोते हुए। तब से डरता हूं।’

एक्शन हीरो जैकी श्रॉफ ने एक से बढ़कर एक फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। फिर 1983 में आई फिल्म ‘हीरो’ ने जैकी श्रॉफ की किस्मत चमका दी थी। वहीं जैकी बताते हैं कि जब आयशा उनकी जिंदगी में आई तो सब कुछ बदल गया। लेकिन एक वक्त था जब जैकी आयशा से पहले किसी दूसरी लड़की से प्यार करते थे और शादी करने वाले थे।

आयशा ने एक चैट शो पर बताया था कि शादी से पहले जैकी किसी और लड़की को डेट कर रहे थे, जिन्हें वह कमिट भी कर चुके थे। उस समय उनकी गर्लफ्रेंड अमेरिका में अपनी पढ़ाई पूरी करने गई थी। उसके आने के बाद जैकी उससे शादी करने वाले थे।

वहीं आयशा जैकी से बेहद प्यार करती थीं। ऐसे में आयशा ने जैकी की गर्लफ्रेंड को एक लेटर लिख डाला। आयशा ने लेटर लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि ‘मैं और आप दोनों जैकी से शादी करके बहनों की तरह साथ रहेंगे।’ हालांकि बाद में जैकी श्रॉफ को आयशा की आंखों में उनके लिए सच्चा प्यार  नजर आया और 1987 में जैकी ने आयशा से ब्याह रचा लिया।

Next Stories
1 एक्टर-एक्ट्रेस की फीस में अंतर के खिलाफ बोलने पर फिल्म गंवा चुकी हैं सोनम कपूर, बोलीं- नहीं पड़ता कोई फर्क
2 शादी करना चाहती हूं, मुझे अपने बारे में सोचने का हक़ है! जब 63 वर्षीय ज़ीनत अमान ने तीसरी शादी को लेकर कही ये बात
3 खुशखबरी…पेट्रोल खरीदने के लिए बैंक कम ब्याज पर दे रहे लोन- बॉलीवुड एक्टर ने ली चुटकी; देखें- लोग करने लगे कैसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X