ताज़ा खबर
 

Paltan Box office collection day 2: जैकी श्रॉफ और अर्जुन रामपाल की पलटन संभली, जानिए दूसरे दिन की कमाई

Paltan Box Office Collection Day 2: फिल्म से हालांकि रिलीज़ के पहले दिन 2-3 करोड़ की कमाई की उम्मीद की जा रही थी। फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट 18 करोड़ है और फिल्म का एडवर्टाइज़िग कॉस्ट 7 करोड़ है यानि फिल्म 25 करोड़ के बजट में बनी है।

Author September 9, 2018 10:28 AM
सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

Paltan Box Office Collection Day 2: जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद जैसे सितारों से सजी जेपी दत्ता की वॉर फिल्म पलटन ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरूआत की है। इस फिल्म के साथ ही इम्तियाज अली द्वारा लिखी गई लैला मजनूं, मनोज वाजपेयी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर गली गुलियां और हॉलीवुड फिल्म द नन भी रिलीज हुई। फिल्म द नन ने रिलीज हुई सभी भारतीय फिल्मों को पीछे छोड़ने में सफलता हासिल की है। द नन ने अपनी रिलीज के पहले दिन आठ करोड़ का कारोबार किया है। वहीं अपनी रिलीज के पहले दिन पलटन ने 1 करोड़ 25 लाख का कारोबार किया वहीं मनोज वाजपेयी की फिल्म गली गुलियां ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 10 लाख का कारोबार किया। इसके अलावा फिल्म स्त्री भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक, कई फिल्में रिलीज़ होने के चलते पलटन को एक्सपोज़र नहीं मिल पाया है हालांकि माउथ पब्लिसिटी होने के बाद फिल्म के बिजनेस में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा सकती है। माना जा रहा है कि फिल्म अपनी रिलीज के दूसरे दिन 3 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर और एलओसी करगिल की तरह ही पलटन में भी कई एक्टर्स ने काम किया है। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, हर्षवर्धन राणे, ईशा गुप्ता और सोनल चौहान जैसे सितारे काम कर रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म पलटन से हालांकि रिलीज़ के पहले दिन 2-3 करोड़ की कमाई की उम्मीद की जा रही थी। फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट 18 करोड़ है और फिल्म का एडवर्टाइज़िग कॉस्ट 7 करोड़ है यानि फिल्म 25 करोड़ के बजट में बनी है। ऐसे में पलटन अगर 25 करोड़ कमाने में कामयाब रहती है तो फिल्म की कमाई औसत मानी जाएगी वहीं अगर फिल्म 35 करोड़ कमाने में कामयाब होती है तो हिट करार दी जाएगी। फिल्म को भारत भर में लगभग 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X