X

Paltan Box office collection day 3: जैकी श्रॉफ और गुरमीत की पलटन कर रही संघर्ष, जानिए दूसरे दिन की कमाई

कई लोगों ने फिल्म को जेपी की हिट फिल्म बॉर्डर से तुलना की। जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर और एलओसी करगिल की तरह ही पलटन में भी कई एक्टर्स ने काम किया है। हालांकि फिल्म बॉर्डर के स्तर का प्रभाव छोड़ने में नाकामयाब रही है। इस फिल्म में हर्षवर्धन राणे, ईशा गुप्ता और सोनल चौहान जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं।

Paltan Box Office Collection Day 3: जैजेपी दत्ता की वॉर फिल्म पलटन ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरूआत की है। इस फिल्म के साथ ही इम्तियाज अली द्वारा लिखी गई लैला मजनूं, मनोज वाजपेयी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर गली गुलियां और हॉलीवुड फिल्म द नन भी रिलीज हुई। फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी जैसे सितारे मौजूद हैं।  हॉलीवुड फिल्म द नन ने रिलीज हुई सभी भारतीय फिल्मों को पीछे छोड़ने में सफलता हासिल की है। द नन ने अपनी रिलीज के पहले दिन आठ करोड़ का कारोबार किया है। वहीं अपनी रिलीज के पहले दिन पलटन ने 1 करोड़ 25 लाख का कारोबार किया और मनोज वाजपेयी की फिल्म गली गुलियां ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 10 लाख का कारोबार किया।

इसके अलावा फिल्म स्त्री भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। स्त्री अब तक 72 करोड़ से अधिक का कारोबार कर चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक, कई फिल्में रिलीज़ होने के चलते पलटन को एक्सपोज़र नहीं मिल पाया है हालांकि माउथ पब्लिसिटी होने के बाद फिल्म के बिजनेस में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा सकती है। फिल्म ने पहले दिन जहां 1  करोड़ 25 लाख का कारोबार किया वहीं फिल्म ने दूसरे दिन भी लगभग 1.75 करोड़ कमाते हुए 3 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। माना जा रहा है कि फिल्म अपनी रिलीज के तीसरे दिन  करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

गौरतलब है कि फिल्म पलटन से हालांकि रिलीज़ के पहले दिन 2-3 करोड़ की कमाई की उम्मीद की जा रही थी। फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट 18 करोड़ है और फिल्म का एड कॉस्ट 7 करोड़ है यानि फिल्म 25 करोड़ के बजट में बनी है। ऐसे में पलटन अगर 25 करोड़ कमाने में कामयाब रहती है तो फिल्म की कमाई औसत मानी जाएगी वहीं अगर फिल्म 35 करोड़ कमाने में कामयाब होती है तो हिट करार दी जाएगी। फिल्म को भारत भर में लगभग 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है।  कई लोगों ने फिल्म को जेपी की हिट फिल्म बॉर्डर से तुलना की। जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर और एलओसी करगिल की तरह ही पलटन में भी कई एक्टर्स ने काम किया है। हालांकि फिल्म बॉर्डर के स्तर का प्रभाव छोड़ने में नाकामयाब रही है। इस फिल्म में हर्षवर्धन राणे, ईशा गुप्ता और सोनल चौहान जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं।


  • Tags: Arjun rampal, Jackie Shroff,