ताज़ा खबर
 

‘मुझे और आइशा को कुछ हो गया तो…’, जब जैकी श्रॉफ ने सुनील शेट्टी को दी थी टाइगर और कृष्णा की जिम्मेदारी

Jackie Shroff and Ayesha Shroff: सुनील शेट्टी जैकी श्रॉफ के दोनों बच्चे टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ के गॉड फादर हैं। जब इस बारे में जैकी श्रॉफ से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि सुनील शेट्टी की..

Jackie Shroff, Ayesha Shroff, Jackie Shroff and Ayesha Shroff, Tiger Shroff, Tiger Shroff Family, Krishna Shroff, Suniel Shetty, Tiger Shroff God Father After Parents Anna Suiel Shetty, Jaggu Dada Tiger Shroff, Jackie Shroff Children Tiger Shroff and Krishna Shroff, Story of Jackie Shroff, entertainment news , television news, entertainment newsटाइगर श्रॉफ, कृष्णा श्रॉफ, आयशा औऱ जैकी श्रॉफ

Jackie Shroff and Ayesha Shroff : जैकी श्रॉफ औऱ आइशा श्रॉफ ने एक बार अपने बच्चे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) औऱ कृष्णा श्रॉफ को लेकर एक फैसला लिया था। उस वक्त जग्गू दादा के दोनों बच्चे काफी छोटे थे। जैकी को उनकी पत्नी आइशा ने कहा कि उनके बाद सुनील शेट्टी को उनके बच्चों की जिम्मेदारी दी जानी चाहिए क्योंकि वह उनके बहुत क्लोज हैं।

जी हां, सुनील शेट्टी जैकी श्रॉफ के दोनों बच्चे टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ के गॉड फादर हैं। जब इस बारे में जैकी श्रॉफ से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी और आइशा दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। जैकी श्रॉफ ने एक चैट शो के दौरान कहा- ‘एक दिन आइशा ने मुझसे कहा कि सुनील और माना को हमारे बच्चों का गॉड फादर होना चाहिए। कल को हमें (मुझे और आइशा को) कुछ हो गया तो कौन संभालेगा बच्चों को?’ घर का एक-एक सामान हो रहा था नीलाम, देख बहुत रोए थे टाइगर श्रॉफ, सलमान खान ने ऐसे की थी मदद!

उन्होंने आगे बताया- ‘हमारी तो कोई फैमिली है नहीं, हम लोग चार जने ही हैं। बाकि कजिन वगैरा हैं पर उनको तो नहीं बोल सकता। तो मेरे को मालूम है कि सुनील है। ये संभालेगा मेरे पापा को भी तो इसी ने संभाला था। 15-20 दिन मेरे पिता को उन्होंने अपने घर में संभाला, उस वक्त डॉक्टर्स नर्स सब आथे थे वहां। तो मुझे पता था कि अगर कभी मुझे कुछ हो गया तो ये संभालेगा मेरे बच्चों को।’ इस पर सुनील शेट्टी भी कहते हैं कि ‘यह कनेक्शन था हमारे बीच में। मैं जानता हूं कि दादा कितने सिंपल बैकग्राउंड से आते हैं। छोटी छोटी खुशिय़ां ही उनके लिए मैटर करती हैं।’

जैकी के बेटे टाइगर श्रॉफ अब 30 साल के हो चुके हैं। बॉलीवुड में भी एक से बढ़ कर एक फिल्मों में टाइगर अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा रहे हैं। टाइगर फिल्म वॉर के जरिए साबित कर चुके हैं कि एक्टिंग उन्हें अपने पिता से विरासत में मिली है। फिल्म हीरोपंती से टाइगर श्रॉफ ने इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सोनम और अनिल कपूर से चिढ़ते हैं अभय देओल, एक फिल्म की वजह से एक्टर का करियर हो गया था बर्बाद!
2 सारा और इब्राहिम की तस्वीरों को देखकर रो पड़ते थे सैफ अली खान, तलाक के बाद अमृता सिंह को दिया इतने करोड़ का मुआवजा
3 ‘मैंने 3 साल से शराब को हाथ नहीं लगाया है लेकिन…’, शराब की दुकानें खोले जाने को लेकर पूजा भट्ट ने किया ट्वीट
IPL 2020 LIVE
X