X

Paltan Box office collection day 1: पलटन ने की धीमी शुरूआत, जानिए पहले दिन की कमाई

Paltan Box Office Collection Day 1: फिल्म से हालांकि रिलीज़ के पहले दिन 2-3 करोड़ की कमाई की उम्मीद की जा रही थी। फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट 18 करोड़ है और फिल्म का एडवर्टाइज़िग कॉस्ट 7 करोड़ है यानि फिल्म 25 करोड़ के बजट में बनी है।

Paltan Box Office Collection Day 1: जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद जैसे सितारों से सजी पलटन ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन खास प्रदर्शन नहीं किया है। माना जा रहा है कि फिल्म अपनी रिलीज़ के पहले दिन केवल 1 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर पाने में कामयाब रही है। हालांकि इस फिल्म के साथ ही रिलीज हुई फिल्म लैला मजनूं से पलटन बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। फिल्म पलटन के साथ ही साथ मनोज वाजपेयी की फिल्म गली गुइयां, इम्तियाज़ अली द्वारा लिखी गई लैला मजनूं और हॉलीवुड की हॉरर फिल्म द नन भी रिलीज़ हुई है। इसके अलावा फिल्म स्त्री भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म से हालांकि रिलीज़ के पहले दिन 2-3 करोड़ की कमाई की उम्मीद की जा रही थी। फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट 18 करोड़ है और फिल्म का एडवर्टाइज़िग कॉस्ट 7 करोड़ है यानि फिल्म 25 करोड़ के बजट में बनी है। ऐसे में पलटन अगर 25 करोड़ कमाने में कामयाब रहती है तो फिल्म की कमाई औसत मानी जाएगी वहीं अगर फिल्म 35 करोड़ कमाने में कामयाब होती है तो हिट करार दी जाएगी। फिल्म को भारत भर में लगभग 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है।


  • Tags: Arjun rampal, Jackie Shroff,
  • Outbrain
    Show comments