ताज़ा खबर
 

सड़क पर जिंदगी बिता रहीं सुपरस्टार जैकी चैन की बेटी, वीडियो पोस्ट कर की अपील

जैकी चैन की बेटी एटा साल 2017 से कनाडा की सोशल मीडिया इन्फ्लूअन्सर एंडी ऑटम के साथ रिलेशनशिप में हैं, हालांकि उनके रिश्ते को स्वीकार करने के लिए कोई तैयार नहीं था, कहा जा रहा है कि एटा के परिवार वाले उनके इस रिश्ते के खिलाफ थे, इसलिए वह बीते एक महीने से बेघर हैं।

जैकी चैन की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

एक्शन सुपरस्टार एक्टर जैकी चैन की बेटी इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। पैसे न होने के कारण एटा एनजी हॉन्ग कॉन्ग के ब्रिज के नीचे रात गुजारने के लिए मजबूर हैं। एटा ने यू-ट्यूब पर एक वीडियो अपलोड लोगों से अपना दुख साझा किया है और मदद की गुहार लगाई है। 18 साल की एटा अपनी गर्लफ्रेंड एंडी ऑटम के यहां रह रही हैं। एटा वीडियो में कहती हुई नजर आ रही हैं कि उन्होंने दोस्तों और परिवार के लोगों से मदद की गुहार लगाई थी, हालांकि उन्होंने मदद करने से इंकार कर दिया था। बेघर होने के कारण वह सड़कों पर जीवन गुजारा कर रही हैं।

एटा ने कहा, ”इस हालत के लिए उनके होमोफोबिक पैरेंट्स जिम्मेदार हैं। हम लोग अपने होमोफोबिक पैरेंट्स के कारण पिछले कुछ महीनों से सड़कों पर जीवन बिता रही हैं। हम पुलिस, अस्पताल, फूड बैंक और एलजीबीटी कम्युनिटी शेल्टर होम में भी गए लेकिन कोई भी हमारी मदद के लिए तैयार नहीं है। एटा आगे कहती हैं, हम नहीं समझ पा रहे हैं कि हम इस स्थिति में क्या करें? यह बड़ी अजीब बात है कि ऐसे हालातों में भी कोई हमारी मदद के लिए आगे नहीं आ रहा है।”

जैकी चैन की बेटी एटा साल 2017 से कनाडा की सोशल मीडिया इन्फ्लूअन्सर एंडी ऑटम के साथ रिलेशनशिप में हैं, हालांकि उनके रिश्ते को स्वीकार करने के लिए कोई तैयार नहीं था, कहा जा रहा है कि एटा के परिवार वाले उनके इस रिश्ते के खिलाफ थे, इसलिए वह बीते एक महीने से बेघर हैं। एटा पूर्व सुंदरी क्वीन एलायने की बेटी हैं, जिनका जैकी चैन के साथ अफेयर था। हालांकि जैकी चैन ने एलायने से शादी नहीं की और बाद में जोन लिन के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। इस पूरे मामले पर एटा की मां एलायने ने एक बेवसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, ”एटा और उसकी पार्टनर के पास पैसे नहीं हैं तो उन्हें जॉब खोजनी चाहिए न कि वीडियो शेयर कर यह बताना चाहिए कि वह किसकी बेटी हैं?”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App