ताज़ा खबर
 

भोजपुरी के सबसे पॉपुलर गाने ‘यूपी हिले जिला हिले…’ का रीमेक ला रही ‘Jabariya Jodi’, सिद्धार्थ और परिणीति लगाएंगे बिहारी ठुमका

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के अलावा संजय शुक्ला, अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी और नीरज सूद ने अहम रोल किया है।

फिल्म जबरिया जोड़ी बिहार के पकड़वा विवाह पर आधारित है।

Sidharth Malhotra and Parineeti Chopra: बिहार के पकड़वा विवाह पर आधारित एक फिल्म आ रही है। जबरिया जोड़ी। जबरिया जोड़ी यानी जबरदस्ती की बनी जोड़ी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का एक गाना चर्चाओं के साथ-साथ लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। सॉन्ग है ‘यूपी हिले जिला हिले’। यह गाना है तो पुराना लेकिन इसका फिल्म में रीमेक वर्जन इसको फिर से ट्रेंड में ला दिया है। पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार में आज भी लोग इस गाने को काफी एन्जॉय करते हैं। अब इस गाने पर सिद्धार्थ और परिणीति बिहारी ठुमका लगाकर यूपी बिहार लूटने की कोशिश करेंगे। गाने को लेकर सिद्धार्थ का कहना है कि पिछले दो दशकों में हिंदी फ़िल्मों में यह गीत शायद ही कभी सुना गया हो।

हारमोनियम के साथ इस गीत को और भी इंस्ट्रूमेंट के साथ मॉडर्न फ्लेवर में पेश किया जाएगा। सिद्धार्थ ने कहा, “चूंकि हमारी फिल्म दूल्हे के अपहरण के बारे में है। वैसे में यह गाना कहानी की जमीन तैयार करने में मदद करता है। मेरी हालिया फिल्मों से यह काफी अलग है। मैंने इसकी फिल्मांकन का काफी आनंद लिया।”

फिल्म में सिद्धार्थ एक ऐसे देहाती लड़के की भूमिका निभा रहे हैं जो दहेज मांगने वालों को सबक सिखाते हैं। दहेज मांगने वाले परिवार के लोगों को किडनैप कर वह जबरदस्ती शादी करवाते हैं। जबरिया जोड़ी बिहार के चर्चित पकड़वा विवाह पर बेस्ड है। पकड़वा विवाह के बारे में कहानी यह है कि बिहार के कुछ इलाकों में लड़की वाले लड़कों को अगवा कर उनकी जबरदस्ती शादी करा देते थे। लड़के और उनके परिवारवालों पर इस शादी को ‘मान्‍यता देने’ का दबाव बनाया जाता था। ऐसी शादियों से दोनों परिवार काफी प्रभावित होते थे।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के अलावा संजय शुक्ला, अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी और नीरज सूद ने अहम रोल किया है। साल 2014 में आई फिल्म हंसी तो फंसी के बाद सिद्धार्थ और परिणीति की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर कमाल करने के लिए लौट रही है।

 (और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 TikTok स्टार Mr Faisu का अकाउंट सस्पेंड होने से हुआ बड़ा नुकसान, इस तरह होती थी कमाई
2 Virat Kohli की एक्स गर्लफ्रेंड इजाबेल लिटे साउथ के इस एक्टर को कर रही हैं डेट!
3 Batla House Trailer: जॉन अब्राहम की ‘बटला हाउस’ का ट्रेलर रिलीज, एक्शन से भरपूर फिल्म विवादित एनकाउंटर की सुलझाएगी गुत्थी
ये पढ़ा क्या?
X