ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने एक दूसरे को खिलाया बनारसी पान, फिर जमकर लगाए ठुमके

जब हैरी मेट सेजल सिनेमाघरों में 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही शाहरुख स्टारर यह फिल्म एक टूरिस्ट गाइड और एक पर्यटक की कहानी है जिसकी शूटिंग कई अलग-अलग देशों में की गई है।
Author नई दिल्ली | August 1, 2017 13:22 pm
अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान को खिलाया बनारसी पान।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी क्रम में वह अपनी को-स्टार संग जा पहुंचे वाराणसी। अब फिल्म ‘डॉन’ के अभिनेता शाहरुख बनारस जाएं और वहां के मशहूर पान का लुत्फ ना लें यह कैसे हो सकता था। पान के शौकीन शाहरुख ने अपनी टीम से बनारसी पान खाने के लिए कहा। शाहरुख ने पहले बनारस का पान खाया और इसके बाद वह जा पहुंचे अशोका इंस्टीट्यूट जहां उनका इंतिजार कर रही हजारों की भीड़ से शाहरुख रूबरू हुए। अनुष्का शर्मा को शाहरुख ने खुद अपने हाथों से पान खिलाया जिसकी तस्वीरें शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से शेयर की गई हैं।

इस तस्वीरों में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और फिल्ममेकर इम्तियाज अली भी नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने प्रमोशन के दौरान ग्रे कलर की शर्ट पहनी थी जबकि अनुष्का डिजाइनर ग्रीन ड्रेस में नजर आईं। फिल्म की बात करें तो सिनेमाघरों में 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही शाहरुख स्टारर यह फिल्म एक टूरिस्ट गाइड और एक पर्यटक की कहानी है जिसकी शूटिंग कई अलग-अलग देशों में की गई है। शाहरुख खान जहां फिल्म में एक टूरिस्ट गाइड की भूमिका में नजर आएंगे वही अनुष्का एक ऐसी पर्यटक का किरदार निभाएंगी जिन्होंने अपनी ट्रिप के दौरान इंगेजमेंट रिंग कहीं खो दी है। इसके बाद वह शाहरुख के साथ अपनी रिंग ढूंढने निकलती हैं लेकिन क्या उन्हें उनकी रिंग वापस मिल पाती है? इस बीच और क्या क्या चीजें होती हैं? यही फिल्म की कहानी है।

Shahrukh Khan, Anushka Sharma, Banarsi Paan, Varansi, jab harry met sejal, Banaras promotion, Anushka Sharma Banarasi Paan, SRK Banarsi Paan, SRK in Varanasi Shahrukh Khan, Anushka Sharma, Banarsi Paan, Varansi, jab harry met sejal, Banaras promotion, Anushka Sharma Banarasi Paan, SRK Banarsi Paan, SRK in Varanasi Shahrukh Khan, Anushka Sharma, Banarsi Paan, Varansi, jab harry met sejal, Banaras promotion, Anushka Sharma Banarasi Paan, SRK Banarsi Paan, SRK in Varanasi

बता दें कि शाहरुख जब वाराणसी के अशोका इंस्टीट्यूट अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे तो यहां पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी उनके साथ मौजूद थे। मनोज ने शाहरुख को फैन्स को सामने ही भोजपुरी में गाना गाना सिखाया और वही गाना फिर शाहरुख ने अनुष्का के लिए गाया। इस गाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर आ चुका है जिसे हम यहां पर आपके लिए शेयर कर रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.