Jab Harry Met Sejal Star Shah Rukh Khan learned Bhojpuri Song Tu Lagavelu Jab Lipstick Song from BJP MP Manoj Tiwary - वीडियोः भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने शाहरुख खान को सिखाया 'जब लगालेगू तू लिपस्टिक' गाना - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वीडियोः भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने शाहरुख खान को सिखाया ‘जब लगावेलू तू लिपस्टिक’ गाना

वीडियो को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Author नई दिल्ली | August 5, 2017 5:10 PM
फिल्म जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अनुष्का एक ट्यूरिस्ट का किरदार निभाती नजर आएंगी और शाहरुख एक गाइड के रोल में होंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन करने सोमवार को वाराणसी पहुंचे। उनके साथ उनकी को-स्टार अनुष्का शर्मा, निर्देशक इम्तियाज अली और भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी मौजूद थे। सांसद मनोज तिवारी ने जब शाहरुख खान को भोजपुरी में गाना सिखाया तो शाहरुख जहां लड़खड़ा गए वहीं भीड़ ने उनके सुर से खूब सुर मिलाए। इस वीडियो को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में मनोज बाजपेई शाहरुख को भोजपुरी में गाना सिखा रहे हैं और शाहरुख वही गाना अनुष्का के लिए गाने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं मनोज तिवारी ने फिल्म के टाइटल ट्रैक को भोजपुरी में गा कर बताया और फिल्म के टाइटल जब हैरी मेट सेजल को भोजपुरी में (जब हैरिया मिलल सेजलवा) में ट्रांसलेट किया।

बता दें कि जब हैरी मेट सेजल की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए वाराणसी के अशोका इंस्टीट्यूट पहुंची थी। शाहरुख जैसे की वेन्यू के लिए होटल से निकले बाहर इतनी ज्यादा भीड़ इकट्ठी हो गई कि मिंट हाउस से लेकर नदेसर तक जाम लग गया। जाम को खुलवाने में प्रशासन को भी काफी पापड़ बेलने पड़े। बता दें कि माहौल कुछ ऐसा था कि शाहरुख की सुरक्षा में 150 से ज्यादा बाउंसर लगाए गए थे। यह फिल्म आने वाले 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अनुष्का एक ट्यूरिस्ट का किरदार निभाती नजर आएंगी और शाहरुख एक गाइड के रोल में होंगे। फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं और अब फैन्स को इस फिल्म का इंतिजार है। यह तीसरी बार होगा जब शाहरुख और अनुष्का सिल्वर स्क्रीन पर सात नजर आएंगे।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी वजह से ट्रेड पंडित अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म अपने पहले दिन 20-22 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी। ट्रेड एक्सपर्ट सुमित कादेल की रिपोर्ट के अनुसार- जिस तरह फिल्म के ट्रेलर और मिनी ट्रेलर्स को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है उससे उम्मीद है कि यह 150 करोड़ रुपए तक की कमाई कर लेगी।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App