ताज़ा खबर
 

जब हैरी मेट सेजल का गाना फुर्र रिलीज: शाहरुख खान का भांगड़ा और अनुष्का शर्मा की मस्ती आई नजर

Jab Harry Met Sejal Song: फुर्र गाने में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री काफी जबर्दस्त लग रही है।

Shah Rukh Khan, Anushka Sharma, Jab Harry Met Sejalशाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का नया गाना रिलीज।

जब हैरी मेट सेजल का नया गाना फुर्र 3 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले इस गाने का टीजर विडीयो रिलीज किया गया था। गाने को प्रीतम और डीजे डिप्लो ने मिलकर कंपोज किया है वहीं मोहित चौहान ने इसे अपना आवाज दी है। इस गान में बहुत से लोग सोचेंगे कि डीजे डिप्लो का योगदान क्या है तो आपको बता दें कि उन्होंने इस भांगडा गाने को ईडीएम टच दिया है। इसी वजह से यह गाना काफी समय तक आपकी प्लेलिस्ट में बना रहेगा। बिना ज्यादा समय लिए यह गाना टॉप में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है। इस गाने में लीडिंग स्टार्स भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि यह गाना आपको डांस फ्लोर पर थिरकने के लिए मजबूर कर देगा।

इस गाने की ट्यून एडिक्टिव हैं यानि आपको अपनी आदत पड़वा ही देगी। वहीं शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री काफी जबर्दस्त है। ऐसा लगता है कि एक बार फिर इम्तियाज अली दर्शकों में अपना जादू चलाने में कामयाब हो जाएंगे। डिप्लो की छाप गाने में साफ नजर आ रही है। अगर किसी ने उनके गाने सुने होंगे तो वे निश्चित तौर पर समझ जाएंगे कि हम क्या कहने चाह रहे हैं।

इस गाने की वजह से शाहरुख खान हाल ही में लॉस एंजिलिस गए थे। ऐसा लगता है उनके लिए वहां जाना लाभकारी सिद्ध हुआ है। वीडियो में एक जगह किंग खान डिप्लो के साथ हुक स्टेप करते हुए नजर आए हैं। गाने को शाहरुख खान ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने लिखा- कुछ और क्यों जब आप फुर्र कर सकते हैं। यात्रा करते समय जब आप नए दोस्त बनाते हैं तो खुशी होती है। आपको नए कल्चर के बारे में पता चलता है। इस गाने में इम्तियाज ने वही सब दिखाया है।

वैसे अभी तक दर्शकों की तरफ से फिल्म के पोस्टर, मिनी ट्रेलर, ट्रेलर और गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जिस वजह से उम्मीद जताई जा रही है कि यह हिट साबित होगी। बता दें कि 1 अगस्त के दिन शाहरुख खान अपनी को-स्टार अनुष्का शर्मा के साथ वाराणसी पहुंचे थे। अब ऐसा कैसे हो सकता था कि एक्टर बनारस जाएं और वहां के मशहूर पान का लुत्फ ना लें। इसी वजह से पान के शौकीन शाहरुख ने अपनी टीम से बनारसी पान खाने के लिए कहा था।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मलाइका अरोड़ा पर तलाक में मिले पैसों से ऐश करने का आरोप, ऐक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
2 डिप्रेशन की खबरों पर कपिल शर्मा ने दी सफाई, बताई अस्पताल में भर्ती होने की असली वजह
3 दिलीप कुमार की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
राशिफल
X