ताज़ा खबर
 

तो इस वजह से रणबीर कपूर की बजाए शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाने को मजबूर हुए इम्तियाज अली

फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली के बर्थडे सेलिब्रेशन पर शाहरुख खान ने अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में काम करने की वजह बताई है। दरअसल, पिछले काफी दिनों से इस बात की चर्चा चल रही थी कि इम्तियाज ने अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में रणबीर कपूर को क्यों नहीं लिया।

Author नई दिल्ली | June 18, 2017 1:41 PM
इम्तियाज ने मीडिया से बातचीत में यह बात बताई थी कि शाहरुख खान को फिल्म वेन जब मेट सेजल में काम करने के लिए राजी कराने में काफी समय लग गया।

फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली के बर्थडे सेलिब्रेशन पर शाहरुख खान ने अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में काम करने की वजह बताई है। दरअसल, पिछले काफी दिनों से इस बात की चर्चा चल रही थी कि इम्तियाज ने अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में रणबीर कपूर को क्यों नहीं लिया। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक,  शाहरुख ने कहा, “इम्तियाज हमेशा से ही रणबीर कपूर के साथ काम करने में बिजी रहते हैं। रणबीर कपूर के फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में बिजी रहने की वजह से इम्तिआज मेरे पास आए।”

अभी कुछ दिनों पहले ही इम्तियाज ने मीडिया से बातचीत में यह बात बताई थी कि शाहरुख खान को फिल्म जब हैरी मेट सेजल में काम करने के लिए राजी कराने में काफी समय लग गया। इम्तिआज ने बताया था कि वह शाहरुख से इस फिल्म के सिलसिले में कई बार मिले लेकिन हर बार शाहरुख ने यह फिल्म करने से मना कर दिया। कई मुलाकातों के बाद जाकर अंत में शाहरुख यह फिल्म करने के लिए तैयार हुए।


बता दें कि इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें लीड रोल शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने निभाया है। दिलचस्प बात है कि फिल्म का टाइटल इम्तियाज की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ की यादों को ताजा कर देता है। इस रोमांटिक फिल्म की शूटिंग प्रॉग, एम्सटर्डम, लिस्बन और बुडापेस्ट में हुई है। जब हैरी मेट सेजल अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान साथ में तीसरी बार काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में काम कर चुके हैं।

फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि यह नाम 1989 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म “व्हैन हैरी मेट सैली” का हिंदी ट्रांसलेशन है। यह अंग्रेजी फिल्म एक ग्रेजुएट लड़का और लड़की की दास्तान थी, जो दोस्ती में पड़ जाने के हफ्तों बाद यह जान पाते हैं कि वह एक दूसरे के लिए एक दम सही पार्टनर हैं। हालांकि शाहरुख खान की फिल्म की कहानी इस तरह की नहीं है लेकिन जहां तक फिल्म के टाइटल का सवाल है तो दोनों फिल्मों का टाइटल बहुत हद तक मिलता जुलता है। या यूं कहें कि यह टाइटल हॉलीवुड फिल्म के टाइटल का ही हिंदी ट्रांसलेशन है।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App