शाहरुख खान ने बताई 'जब हैरी मेट सेजल' की रिलीज डेट आगे खिसकाने की तीन वजहें - Jab Harry Met Sejal Release Date Postponed due to Given Three Reasons, Akshay Kumar Movie Toilet Ek Prem Katha Clash Will not Happen - Jansatta
ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने बताई ‘जब हैरी मेट सेजल’ की रिलीज डेट आगे खिसकाने की तीन वजहें

शाहररुख ने यह भी कहा कि 7 अगस्त को रक्षाबंधन है। ऐसे में लोगों को रक्षाबंधन से पहले एक वीकेंड मिलेगा। इन छुट्टियों में लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखना पसंद करेंगे।

Author नई दिल्ली | June 10, 2017 11:48 AM
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन करने सोमवार को वाराणसी पहुंचे थे।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को रिलीज होगी। इससे पहले ऐसी चर्चा चल रही थी कि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी। दरअसल, 11 अगस्त को ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ रिलीज होनी है। ऐसे में जाहिर है कि शाहरुख और अक्षय फिल्म क्लैश कर जाती। शाहरुख खान ने न्यूज एजेंसी एएनआई से फोन पर बात करते हुए फिल्म की रिलीज डेट बढ़ाए जाने की वजहें बताई हैं। शाहरुख ने कहा, “पहली वजह तो यह है कि जब एक ही दिन दो फिल्में रिलीज की जाती हैं तो इसका नुकसान दोनों ही फिल्मों को उठाना पड़ता है। हमने इस फिल्म को 4,000 सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बनाई है। ऐसे में दो बड़ी फिल्मों के एक दिन रिलीज होने से ऐसा नहीं हो पाता।”

शाहररुख ने यह भी कहा कि 7 अगस्त को रक्षाबंधन है। ऐसे में लोगों को रक्षाबंधन से पहले एक वीकेंड मिलेगा। इन छुट्टियों में लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखना पसंद करेंगे। जब शाहरुख खान से यह पूछा गया कि आपने अपनी फिल्म को दूसरी बड़ी फिल्म से क्लैश होने से बचाया है। ऐसे में क्या यह एक गेम-चेंजर साबित होगा। शाहरुख ने इसके जवाब में कहा, “मैं नहीं मानता की बॉक्स ऑफिस पर फिल्में क्लैश होने से हमेशा बचेंगी। हमारे यहां एक साल में तकरीन 200 फिल्में बनती हैं जिन्हें रिलीज होने के लिए 50 शुक्रवार मिलते हैं। मैनें तो केवल अपनी फिल्म को क्लैश होने से बचाया है।”

उल्लेखनीय है कि शाहरुख की इस फिल्म के नाम को लेकर बड़े दिनों तक ऊहापोह की स्थिति बनी हुई थी। फिल्म मेकर्स यह तय नहीं कर पा रहे थे कि फिल्म का नाम क्या रखा जाए। इसके लिए एक बार तो सोशल मीडिया पर छोटा सा कॉन्टेस्ट भी शुरू किया गया, जिसमें पोस्टर रिलीज करके लोगों से फिल्म के नाम के लिए सजेशन मांगे गए। पहले इस फिल्म का नाम ‘द रिंग’ या ‘रहनुमा’ होने की बातें कही गईं, लेकिन जब पोस्टर रिलीज किया गया तो इसका नाम इन सबसे अलग सामने आया। वहीं, ऐसी चर्चा भी चल रही है कि फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ के यह नाम 1989 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म “व्हेन हैरी मेट सैली” का हिंदी ट्रांसलेशन है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App