ताज़ा खबर
 

जब हैरी मेट सेजल Quick Review: तीसरी बार दर्शकों के दिलों पर छाने के लिए तैयार है शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी

Jab Harry Met Sejal Quick Review: सेजल यूरोप घूमने के लिए आती है जहां उसकी मुलाकात गाइड हरिंदर से होती है। हरिंदर खुद को हैरी कहलवाना पसंद करते हैं।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का पोस्टर।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जब हैरी मेट सेजल को इम्तियाज अली ने लिखा और डायरेक्ट किया है। पहली बार इम्तियाज ने बॉलीवुड के बादशाह के साथ काम किया है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। जिसमें किंग खान और अनुष्का की जोड़ी तीसरी बार साथ नजर आएगी। इससे पहले दोनों रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म को लेकर दोनों स्टार्स ने काफी प्रमोशन किया है। फिल्म की कहानी एक टूरिस्ट गाइड हरिंदर सिंह नेहरा और गुजराती लड़की सेजल झावेरी के इर्द-गिर्द घूमती है।

सेजल यूरोप घूमने के लिए आती है जहां उसकी मुलाकात गाइड हरिंदर से होती है। हरिंदर खुद को हैरी कहलवाना पसंद करते हैं। इस ट्रिप के दौरान अनुष्का की सगाई की अंगूठी खो जाती है जिसे ढूंढने के लिए दोनों दुनिया के अलग-अलग कोने में जाते हैं। इस एडवेंचर ट्रिप के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। जहां एक तरफ सगाई की अगूठी ढूंढने की वजह से हैरी को प्यार और रिश्ते बेहतर तरीके से समझने में मदद करते हैं। वहीं सेजल को अपनी स्वतंत्रता के अलावा हैरी के साथ एक सुरक्षा की भावना का अहसास होता है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:-

हालांकि ट्रेलर में सेजल हैरी से कहती है कि वो उस टाइप की औरत नहीं है जो टूर गाइड के साथ भाग जाए। पर प्यार को होने से कौन रोक सकता है। इसी वजह से दोनों को देर से ही सही पर अपने प्यार का अहसास हो जाता है। ऐसे में क्या सेजल अपने मंगेतर को छोड़कर हैरी से रिश्ता जोड़ेगी या दोनों एक-दूसरे को भूल जाएंगे। यही सस्पेंस है जिसका पता आपको 4 अगस्त को फिल्म के रिलीज होने के बाद पता चलेगा। फिल्म दुबई में रिलीज हो चुकी है और वहां के क्रिटिक उमैर संधू का रिव्यू भी सामने आ गया है।

फिल्मी बीट की रिपोर्ट के अनुसार- उमैर का कहना है कि यह फिल्म साल की पहली ऐसी रोमांटिक फिल्म है जिसमें कोई कमी नहीं है। उन्होंने खुद फिल्म को पांच स्टार दिए हैं। उनका मानना है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। फिल्म का पहला पार्ट आपको पलक तक नहीं झपकाने देगा क्योंकि इसके घटनाक्रम ऐसे हैं जो आपको जोड़े रखेंगे। हालांकि इसका दूसरा हिस्सा गंभीर और ड्रामा से भरा हुआ है। दूसरा पार्ट आपको थोड़ा सा खींचता हुआ लगेगा। लेकिन कुल मिलाकर यह काफी अच्छी फिल्म है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App