ताज़ा खबर
 

जब हैरी मेट सेजल पब्लिक रिव्यूः दुबई में देर से रिलीज हुई फिल्म, देखिए दर्शकों का रिएक्शन

शाहरुख और अनुष्का के काम से ज्यादातर लोग संतुष्ट नजर आए। इम्तियाज अली के निर्देशन को भी लोगों ने पसंद किया है।
Author नई दिल्ली | August 4, 2017 14:30 pm
यूथ में फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि दुबई और बाकी अरब देशों में फिल्म को भारत से एक दिन पहले यानि गुरुवार को रिलीज कर दिया गया। फिल्म को लोगों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। सिनेमा इन सिनेमा नाम के यूट्यूब चैनल ने फिल्म के लिए दुबई की पब्लिक का रिव्यू शेयर किया है। ज्यादातर लोगों ने इसे एक एंटरटेनिंग फिल्म बताया है। शाहरुख और अनुष्का के काम से ज्यादातर लोग संतुष्ट नजर आए। इम्तियाज अली के निर्देशन को भी लोगों ने पसंद किया है। हालांकि फिल्म की कहानी को लेकर कुछ लोगों में निराशा जरूर दिखी। वहीं कुछ इक्का-दुक्का लोगों ने फिल्म को बिलकुल ही बकवास करार दिया। फिल्म को एवरेज 5 में से 3 स्टार मिले हैं।

गौरतलब है कि अरब देशों में फिल्म को गुरुवार को ही रिलीज कर दिया गया। हालांकि इसे वक्त पर रिलीज नहीं किया जा सका। बता दें कि फिल्म को दुबई और अरब देशों में गुरुवार सुबह रिलीज होना था। फिल्म की रिलीज से पहले इस तरह की अफवाहें आईं कि इसे अब गुरुवार को रिलीज नहीं किया जाएगा। इन अफवाहों का खुद शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से खंडन किया और कहा कि फिल्म वक्त पर रिलीज होगी। बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट छापी है जिसमें दावा किया गया है कि फिल्म को गुरुवार को सुबह नहीं शाम को रिलीज किया जा सका। शाम के शोज में लोग ठीक-ठाक तादात में शो देखने पहुंचे और फिल्म का मजा लिया।

कहानी की बात करें तो शाहरुख खान फिल्म में एक ट्यूरिस्ट गाइड के किरदार में हैं जो अपने देश से दूर चला आता है और वहीं अनुष्का शर्मा एक ट्यूरिस्ट के किरदार में हैं जिसकी इंगेजमेंट रिंग कहीं खो जाती है। अनुष्का शाहरुख से जिद करती हैं कि वह अंगूठी ढूंढने में उनकी मदद करे। इस बीच दोनों कई अलग-अलग जगहों पर जाते हैं और तमाम चीजें होती हैं। फिल्म में शाहरुख की कॉमेडी लोगों को पसंद आई है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान तीसरी बार पर्दे पर एक साथ नजर आए हैं। इससे पहले दोनों फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में साथ काम कर चुके हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.