ताज़ा खबर
 

“इस ग्रह की अब तक की सबसे घटिया फिल्म है जब हैरी मेट सेजल”

दर्शक कहता है कि यह इतनी घटिया फिल्म है कि निर्देशक इम्तियाज अली और शाहरुख खान को जेल में डाल देना चाहिए। वह कहता है कि फिल्म में कुछ भी देखने लायक नहीं है।
Author नई दिल्ली | August 6, 2017 13:20 pm
जब हैरी मेट सेजल में अपना जादू फिर से चलाने के लिए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा फिर आ गए हैं।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन 15 करोड़ रुपए की कमाई की। रिव्यू की बात करें तो ज्यादातर क्रिटिक्स की प्रतिक्रिया फिल्म पर निगेटिव रही है। इसे 1.5 से 3 के बीच स्टार्स मिले हैं। फिल्म देखने पहुंचे शाहरुख खान के फैन्स को भी फिल्म की कहानी निराश करने वाली लगी। इसी बीच जब हैरी मेट सेजल फिल्म का एक रिव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स फिल्म देखने के बाद जब थिएटर से बाहर निकलता है कि तो उससे फिल्म पर उसकी प्रतिक्रिया पूछी जाती है। इस पर वह कहता है कि यह अब तक की सबसे घटिया फिल्म है।

दर्शक कहता है कि यह इतनी घटिया फिल्म है कि निर्देशक इम्तियाज अली और शाहरुख खान को जेल में डाल देना चाहिए। वह कहता है कि फिल्म में कुछ भी देखने लायक नहीं है। फिल्म का बेस्ट पार्ट इंटरवल है जिसमें लोग बाहर आकर चैन की सांस ले सकते हैं। वीडियो में नजर आ रहा शख्स कहता है कि शाहरुख और इम्तियाज अली को इतनी घटिया फिल्म बनाने के लिए ऑस्कर देना चाहिए। यह शख्स कहता है कि इम्तियाज अली पागल है और उसके साथ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी पागल हो चुके हैं। गानों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह शख्स कहता है कि फिल्म के गाने इतने बकवास हैं कि मुझे लगा कि कब थिएटर के दरवाजे खुलें और मैं बाहर चला जाऊं। मैं जेल में रहना पसंद करूंगा लेकिन यह फिल्म देखना पसंद नहीं करूंगा।

वह यहां तक कह देता है कि जब आप गन प्वॉइंट पर हैं तब भी इस फिल्म को नहीं देखें। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा और लाइक किया जा रहा है। बता दें कि शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की साथ में यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले यह दोनों फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म की कहानी एक ट्यूरिस्ट और एक गाइड के बीच होने वाली सिलसिलेवार चीजों के बारे में है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.