ताज़ा खबर
 

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल के दौरान ‘जब हैरी मेट सेजल’ का मिनी ट्रेलर लॉन्च करेंगे शाहरुख खान

फिल्म के ये मिनी ट्रेलर 30 सेकंड के हैं और इसमें फिल्म के एक्टर्स का परिचय कराया जाएगा। इम्तियाज अली के निर्देशित में बनी 'जब हैरी मेट सेजल' एक पंजाबी लड़के और एक गुजराती लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है।

चैंपियंस ट्रॉफी के साथ रिलीज होगा जब हैरी मेट सेजल का मिनी ट्रेलर।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को क्रिकेट से कितना प्यार है, यह बात किसी से छुपी हुई नहीं है। यही वजह है कि उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के फाइनल मैच के दौरान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का मिनी ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला लिया है। उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। निर्माताओं की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि ‘जब हैरी मेट सेजल’ के कई मिनी ट्रेलर तैयार किए गए हैं और इनमें से एक को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के फाइनल मैच के दौरान लॉन्च करने का फैसला लिया गया है।

फिल्म के ये मिनी ट्रेलर 30 सेकंड के हैं और इसमें फिल्म के एक्टर्स का परिचय कराया जाएगा। इम्तियाज अली के निर्देशित में बनी ‘जब हैरी मेट सेजल’ एक पंजाबी लड़के और एक गुजराती लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में शाहरुख को पंजाबी लड़के और अनुष्का को गुजराती लड़की की भूमिका में देखा जाएगा। यह फिल्म चार अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के फुल ट्रेलर की बात करें तो यह सलमान खान की ट्यूबलाइट के साथ रिलीज किया जाएगा। सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट 23 जून को रिलीज होने जा रही है। इसी के साथ ही लोग शाहरुख की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर देख पाएंगे।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का हाल ही में टाइटल रखा गया। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज डेट भी मिल गई। इससे ये तो साबित होता है कि शाहरुख और सलमान के बीच प्यार भरा भाईचारा निभाने का सिलसिला जारी है। कहीं न कहीं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख के इस कदम से सलमान की ट्यूबलाइट की पब्लिसिटी में भी इजाफा होगा और उन्हें भी फायदा मिलेगा।

सलमान की ट्यूबलाइट में शाहरुख कैमियो रोल भी करते नजर आएंगे। कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ट्यूबवाइट में शाहरुख का कैमियो रोल बलहुत दमदार है। बता दें, शाहरुख खान और उनकी टीम ने फिल्म के टाइटल को शुक्रवार को रिवील किया। इसी के साथ ही फिल्म के कुछ और नए पोस्टर्स को भी जारी किया गया।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कैटरीना कैफ ने ऐश्वर्या राय बच्चन को बताया लोमड़ी और सोनम कपूर को ऑस्ट्रिज, देखें वीडियो
2 ‘रईस’ प्रमोशन के दौरान वडोदरा में हुई एक शख्स की मौत मामले में शाहरुख खान के लिए बढ़ी मुश्किल, लगे गंभीर आरोप
3 सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा जेपी दत्ता की फिल्म ‘पल्टन’ में आएंगे नजर
ये पढ़ा क्या?
X