ताज़ा खबर
 

‘रईस’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म द्वारा पहले ही दिन 20 करोड़ तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं।
Author नई दिल्ली | August 4, 2017 18:00 pm
जब हैरी मेट सेजल में अपना जादू फिर से चलाने के लिए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा फिर आ गए हैं।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की ओपनिंग शानदार रही है और दिन के पहले शो में 60 प्रतिशत तक टिकटें बिकीं। हालांकि किंग खान की यह मूवी साल 2017 की सबसे ज्यादा तगड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म नहीं बन सकी। मालूम हो कि इससे पहले 25 जनवरी 2017 को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म रईस के पहले शो में 65 प्रतिशत तक टिकटें बिकी थीं और एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली – द कन्क्लूजन के फर्स्ट डे पर 100 प्रतिशत तक टिकटें बिकीं जो कि एक रिकॉर्ड था। इस तरह कहा जा सकता है कि शाहरुख खान की यह फिल्म इस साल रिलीज हुई उनकी बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म द्वारा पहले ही दिन 20 करोड़ तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। इम्तियाज अली निर्देशित यह फिल्म देश भर में तकरीबन 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। फिल्म में शाहरुख एक ट्यूरिस्ट गाइड की भूमिका में हैं और अनुष्का एक पर्यटक की भूमिका में हैं जिसकी इंगेजमेंट रिंग ट्रिप के दौरान कहीं खो जाती है। अनुष्का शाहरुख से इस बात की जिद करती हैं कि वह अंगूठी ढूंढने में उनकी मदद करे। इस खोज में दोनों के बीच क्या चीजें होती हैं और क्या ये दोनों अंगूठी ढूंढ पाने में कामयाब होते हैं। मालूम हो कि इस फिल्म को कोई अलग-अलग देशों में फिल्माया गया है। हाल ही में अनुष्का और शाहरुख अपनी फिल्म का प्रमोशन करने वाराणसी पहुंचे थे जहां पर उन्होंने अशोका इंस्टीट्यूट में अपने लाखों फैन्स से मुलाकात की।

दुबई और यूएई में फिल्म एक दिन पहले रिलीज की गई थी और इस पर लोगों की प्रतिक्रिया अच्छी रही है। ज्यादातर लोगों को फिल्म पसंद आई और वह शाहरुख और अनुष्का के काम से खुश दिखे। निर्देशक इम्तियाज अली के काम की भी लोगों ने तारीफ की। हालांकि स्टोरी लाइन से कुछ लोग निराश थे लेकिन शाहरुख की कॉमेडी और फिल्म में आने वाले ट्विस्ट और टर्न ने कमी पूरी कर दी।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.