ताज़ा खबर
 

‘जब हैरी मेट सेजल’ के डायरेक्टर इम्तियाज अली नहीं धोते हैं अपने बाल, जानें वजह

एक टॉक शो के दौरान अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया कि इम्तियाज अपने बालों को नहीं धोते हैं।

Jab Harry Met Sejal, Imtiaz Ali Khanइम्तियाज अली खान अपने बालों को धोना नहीं करते हैं पसंद।

फिल्म निर्माता इम्तियाज अली को अपनी फिल्मों के जरिए अलग तरह का रोमांस स्क्रीन पर दर्शाने के लिए जाना जाता है। फिल्मों के अलावा इम्तियाज खुद भी अपने बालों को अलग तरह से बनाए रखते हैं। हाल ही में एक टॉक शो के दौरान जब होस्ट ने अली से पूछा कि उनका अगला हेयरस्टाइल कौन सा होगा। तो अनुष्का ने इम्तियाज के साथ जवाब देते हुए कहा- इनसे पूछिए कि ये कब अगली बार अपने बालों को धो रहे हैं। इनका दावा है कि ये अपने बाल नहीं धोते हैं। और इन्हें लगता है कि जो लोग अपने बाल धोते हैं वो अजीब होते हैं।

इसके बाद इम्तियाज अली ने कहा- क्या यह सवाल इनसे पूछा था? मैं अपने बाल नहीं धोता हूं। बालों को क्यों धोते हैं? मैं शैम्पू का प्रयोग नहीं करता। आज मैं अपने बालों को काटने के बारे में सोच रहा हूं। मैं इसे करवा लूंगा। मेरा मतलब थोड़े से हैं। मैं कई सालों से ऐसा ही हूं। वर्कफ्रंट की बात करें तो इम्तियाज अली की जब हैरी मेट सेजल रिलीज हो चुकी है। दर्शकों की तरफ से फिल्म को उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है जितना कि मिलना चाहिए। हालांकि फिल्म साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली पांचवी फिल्म बन गई है। हाल ही में इम्तियाज अली ने बताया है कि उनकी शाहरुख के साथ पहली मुलाकात कैसे हुई।

डायरेक्टर ने बताया- वह लंदन के फिल्म फेस्टिवल में गए थे। इस दौरान शाहरुख भी वहां मौजूद थे। इम्तियाज बताते हैं- मैं एक तरफ से आ रहा था वहीं दूसरी तरफ से शाहरुख खान आ रहे थे। उनके साथ एक लड़की थी जो ड्रंक थी। वो लड़की शाहरुख के गले में लटक रही थी, वहीं शाहरुख उस लड़की को सहारा दे रहे थे। शाहरुख ने इस दौरान उस लड़की को बिना नीचा दिखाए बहुत ग्रेसफुली हैंडल किया।

इस दौरान गौरी भी शाहरुख के साथ थी। सब लोग उस लड़की को से डील कर रहे थे। वहीं शाहरुख अब भी उस लड़की के साथ बहुत नर्म थे।’ आगे इम्तियाज बताते हैं- ‘जब उन्होंने मुझे सामने से आते देखा तो वह मुझे देख कर रुक गए। और मुझसे बात करने लगे। वहीं वह लड़की लगातार उनके साथ थी और कह रही थी, ओह शाहरुख… ओह शाहरुख…।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शाहरुख खान को हर साल रक्षाबंधन के दिन इस शख्स की विश का रहता है इंतजार
2 सिर्फ और सिर्फ पैसा कमाने बॉलीवुड में आए थे अक्षय कुमार, बाद में बदल गया नजरिया
3 सना खान को इस निकनेम से बुलाते हैं सलमान खान, जानें वजह
ये पढ़ा क्या?
X