ताज़ा खबर
 

जब हैरी मेट सेजल का ‘बीच बीच में’ सॉ़न्ग रिलीज: शाहरुख और अनुष्का का यह गाना आपको थिरकने पर कर देगा मजबूर

Jab Harry Met Sejal songs: इस गाने में जहां सुपरस्टार काफी हैंडसम लग रहे हैं और डिस्को बीट्स पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं यह गाना आपको शाहरुख की 2003 में आई कल हो ना हो के गाने इट्स द टाइम टू डिस्को की याद दिलाएगा।

जब हैरी मेट सेजल का दूसरा गाना बीच बीच में रिलीज। (Image Source: Youtube)

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का नया गाना बीच बीच में रिलीज कर दिया गया है। यह दूसरा गाना है इससे पहले राधा रिलीज किया गया था जो काफी रोमांटिक था। वहीं बीच बीच में एक पार्टी नंबर है। पांचवे मिनी ट्रेलर में दिखाया गया था कि सेजल यानी अनुष्का शर्मा अपनी खोई हुई सगाई की अंगूठी की तलाश में हैं। और वो अपने इस मिशन में जबर्दस्ती हैरी को शामिल कर लेती हैं। हालिया रिलीज गाना दिखाता है कि कैसे यह स्टार्स उस अंगूठी की खोज मे निकले हैं और उनका यह टास्क कई मुसीबतें भी खड़ी कर देता है। इस गाने में दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री जबर्दस्त दिखाई गई है।

इस गाने में जहां सुपरस्टार काफी हैंडसम लग रहे हैं और डिस्को बीट्स पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं यह गाना आपको शाहरुख की 2003 में आई कल हो ना हो के गाने इट्स द टाइम टू डिस्को की याद दिलाएगा। यह गाना आज भी नाइट क्लब में सुनने को मिलता है। इस गाने में किंग खान के साथ सैफ अली खान और प्रीति जिंटा नजर आए थे। जैसे ही बीच बीच में रिलीज हुआ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस से उनके साथ इस गाने पर डांस करने के लिए कहा। इम्तियाज अली के साथ जब हैरी मेट सेजल की कास्ट ने मुंबई के रेस्ट्रो बार में इस गाने को लॉन्च किया।

बता दें कि एक लंबे समय बाद सलमान और शाहरुख खान स्क्रीन पर कबीर खान की ट्यूबलाइट में नजर आए थे। अब कुछ दिनों पहले ऐसी कई रिपोर्ट्स आई थीं कि सलमान खान किंग खान की फिल्म में कैमियो करते हुए दिखेंगे। इस खबर से दोनों एक्टर्स के फैंस काफी खुश थे। अनुष्का शर्मा और कैटरीना फैन स्टारर आनंद एल राय की अगली फिल्म में सलमान गेस्ट अपियरेंस देंगे।

कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने कहा था कि उनकी अगली फिल्म में एक गेस्ट अपियरेंस का किरदार है जिसे वो चाहते हैं कि सलमान खान कंसीडर करें। हम अभी इसपर काम कर रहे हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि इसे भाईजान निभाएं। अब पिंकविला की खबर के अनुसार बादशाह की यह इच्छा पूरी हो गई है। सलमान 4 जुलाई 2017 को यशराज स्टूडियो में शाहरुख खान के साथ एक गाने की शूटिंग करेंगे।

Next Stories
1 कृष्णा अभिषेक के नए कॉमेडी शो “द ड्रामा कंपनी” की टीजर जारी, कपिल शर्मा के कई पुराने साथी दिखेंगे शो में
2 सुनील ग्रोवरः टीवी से पहले रेडियो पर करते थे कॉमेडी, ऑडियंस से पहले पत्नी को सुनाते हैं जोक्स
3 खूब सिगरेट पीती हैं कॉमेडियन सिमोना चक्रवर्ती, आमिर खान के साथ चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर ली थी बॉलीवुड में एंट्री
ये पढ़ा क्या?
X