ताज़ा खबर
 

Jaanu Full Movie Leaked Online By Tamilrockers: तमिलरॉकर्स ने सामंथा अक्किनेनी की ‘जानू’ को ऑनलाइन किया लीक

तमिलरॉकर्स की टीम हाल के दिनों में कई चर्चित फिल्मों को रिलीज के दिन ही लीक कर लगातार सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में वेबसाइट अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंठप्रेममूलो', महेश बाबू की 'सरलेरू नीकेवरु', और रजनीकांत की 'दरबार' सहित कई बॉलीवुड रिलीज़ को लीक कर चुकी है।

jaanu full movie leaked online, jaanu full movie online, jaanu full movie online tamilrockers, jaanu full movie download, jaanu telugu movie, sharwanand, samantha akkineni, 96 movie, vijay sethupathi, trisha krishnan, prem kumar director Jaanu, the recently released Sharwanand-Samantha Akkineni,

टॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी और शारवानंद स्टारर तेलुगु फिल्म ‘जानू’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्मों को क्रिटिक से जितना प्यार मिला, वहीं दर्शक भी इसको काफी पसंद कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स के लिए बुरी खबर है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है। ये कारनामा कुख्यात पायरेटेड प्रिंट उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट तिमलरॉर्स ने किया है। लीक के बाद इंटरनेट यूजर्स इसके HD प्रिंट को डाउनलोड कर देख रहे हैं।

बता दें जानू सुपर हिट तमिल फिल्म ’96’ की रीमेक है जिसमें विजय सेतुपति और त्रिशा मुख्य भूमिका में थे। सामंथा अक्किनेनी मूल फिल्म में त्रिशा द्वारा निभाई गई भूमिका निभा रही हैं, जबकि शारवानंद तमिल संस्करण में विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए किरदार को प्ले कर रहे हैं। फिल्म को लेकर इंडियन एक्सप्रेस के फिल्म क्रिटिक मनोज कुमार आर ने लिखा, जानू ने मुझे मूल तमिल फिल्म की तरह आश्चर्यचकित नहीं किया। बल्कि इसे देखते हुए ऐसा लगा मानों मैं रीविनज क्लास में बैठा हूं। फिर भी मैं शुक्रगुज़ार हूं कि रीमेक ने मूल फिल्म 96 के साथ बेईमानी नहीं की।

तमिलरॉकर्स की टीम हाल के दिनों में कई चर्चित फिल्मों को रिलीज के दिन ही लीक कर लगातार सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में इसने  अल्लू अर्जुन के ‘अला वैकुंठप्रेममूलो’, महेश बाबू की ‘सरलेरू नीकेवरु’, रजनीकांत के ‘दरबार’, और कई लोकप्रिय बॉलीवुड रिलीज़ शामिल हैं।  बार बार डोमेन बदलने की वजह से इस पर अभी तक प्रशासन भी लगाम लगाने में नाकामयाब रही है। मामला कोर्ट तक भी पहुंचा फिर भी ये वेबसाइट लीक करने का साहस दिखाती रही है।

तमिल फिल्म ’96’ को गोविंद वसंता ने अपने जादुई संगीत से काफी मनमोहक बनाया था। इसके तेलुगु संस्करण की फिल्म जानू में भी वसंता ने ही म्यूजिक दिया है। वेनेला किशोर, साई किरण कुमार, रघु बाबू जैसे एक्टर्स फिल्म में नजर आ रहे हैं जिसे श्री वेंकटेश्वर ने प्रोड्यूस किया है जिसे प्रेम कुमार ने निर्देशित किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अक्षय कुमार ने किया ट्वीट ‘पुलिस आपके पीछे नहीं भागेगी…’, लोग ऐसे कर रहे रिएक्ट
2 फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह के खिलाफ एक ही मामले में दर्ज हुई तीसरी FIR
3 शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ कोर्ट पहुंची एक्ट्रेस पूनम पांडे, पुलिस ने दर्ज नहीं की FIR, यह है मामला