ताज़ा खबर
 

‘रॉक ऑन 2’ का पहला गाना ‘जागो’ हुआ रिलीज, साथ नजर आया पूरा बैंड, देखिए वीडियो

ट्रैक 'जागो' ऊर्जा और जोश से परिपूर्ण है। गाने के लिरिक्स हैं, "रीतों के रस्म के आगे झुकना नहीं, उठो और तोड़ डालो जंजीर हम... सब जान जाएं तुमको, पहचान जाएं तुमको, हां मान जाएं तुमको।

Author नई दिल्ली | Updated: September 14, 2016 1:00 PM
फिल्म Rock on 2 में फरहान अख्तर।

जब फिल्म ‘रॉक ऑन’ के सीक्वल यानि ‘रॉक ऑन 2’ का टीजर रिलीज हुआ दो 2 नए सवाल भी उठे। पहला तो यह कि क्या रॉक ऑन 2 की कहानी भी देश के युवाओं से उसी तरह सरोकार वाली होगी जैसी कि पिछली फिल्म में थी। और दूसरा यह कि क्या इस फिल्म का म्यूजिक भी पिछली फिल्म जैसा ही दमदार होगा। जहां तक कहानी की बात है तो फिल्ममेकर पहले ही यह साफ कर चुके हैं कि यह एक अलग कहानी है जिसका पिछली फिल्म से कुछ खास लेना देना नहीं है।

अभिनेता फरहान अक्तर, अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली, शशांक अरोरा और श्रद्धा कपूर स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है यह तो देखना होगा लेकिन जहां तक फिल्म के म्यूजिक का सवाल है तो फिल्म का पहला ट्रैक ‘जागो’ बुधवार (14 सितंबर) को रिलीज हो गया है। फास्ट ट्रैक म्यूजिक वाला यह गाना फरहान अक्तर के एक कांसर्ट के दौरान है जिसमें हाथों में इलैक्ट्रिक गिटार लिए नजर आ रहे हैं अर्जुन रामपाल।

Farhaan Akhtar in Rock ON 2

क्योंकि फिल्म म्यूजिक और एक म्यूजिकल बैंड के बारे में ही है इसलिए इसका संगीत अच्छा होना जरूरी भी था। रिलीज हुए पहले गाने से दर्शकों को कुछ सवालों के जवाब जरूर मिल गए होंगे। ट्रैक ‘जागो’ ऊर्जा और जोश से परिपूर्ण है। गाने के लिरिक्स हैं, “रीतों के रस्म के आगे झुकना नहीं, उठो और तोड़ डालो जंजीर हम… सब जान जाएं तुमको, पहचान जाएं तुमको, हां मान जाएं तुमको।” गाने मैं ‘मैजिक द बैंड’ को फिर से एक होते हुए दिखाया गया है। लगता है कि यह उनके कीबोर्ड प्लेयर रॉब की मौत के बाद गाया जाने वाला पहला गाना है। फिल्म को निर्देशित किया है शुजात सौदागर ने और इसकी रिलीज डेट 11 नवंबर रखी गई है। फिल्म का टीजर पहले ही जारी कर दिया गया है। फिल्म की शूटिंग शिलॉन्ग में हुई है। संगीत शंकर-एहसान-लॉय का है।

Read Also: ‘Rock On 2’ का टीजर हुआ रिलीज, फिर साथ नजर आएगा पूरा बैंड, देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 क्या सेंसर बोर्ड देख रहा है टीवी के ये बोल्ड सीन?
2 थ्रिलर, राजनीतिक पृष्ठभूमि वाली फिल्मों को लेकर बोले निखिल आडवाणी
3 इंटरनेट पर लीक हुई इमरान हाशमी की फिल्म Raaz Reboot
जस्‍ट नाउ
X