ताज़ा खबर
 

सलमान खान से खफा हुईं यूलिया, अब नहीं आएंगी भारत

अगर आपको लग रहा है कि यूलिया सलमान और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ काम करने की वजह से नाराज हैं तो बता दें कि वजह कुछ और है।

सलमान खान और यूलिया वंतूर

खबर है कि सलमान की खास फ्रेंड यूलिया अब भारत नहीं आएंगी। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद सलमान खान हैं। काफी समय से सुर्खियों में रहे इन दोनों के रिश्तें में कुछ प्रॉब्लम आ गई है। अगर आपको लग रहा है कि यूलिया सलमान और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ काम करने की वजह से नाराज हैं तो बता दें कि वजह कुछ और है। दरअसल यूलीया सलमान के साथ काफी खुश थीं। लेकिन बात बिगड़नी तब शुरू हुई जब यूलिया को लगा कि सलमान कमिटमेंट से भाग रहे हैं। एक तरफ जहां सलमान की फैमिली 18 नवंबर को उनकी शादी की तैयारी करने की प्लानिंग कर रहे थे। वहीं अब यूलिया के उनसे खफा होने की चर्चा चल रही है।

सलमान खान की शादी के ऐलान के बाद से यूलिया और उनकी शादी को लेकर चर्चा गर्म थी। क्योंकि दोनों ही सेलेब्स में काफी करीबी रिश्ता है। यहां तक कि दोनों एक दूसरे के परिवार से भी बखूबी वाकिफ हैं। सलमान के परिवार ने हमेशा खुली बाहों से यूलिया का स्वागत किया है। वहीं जब सलमान लद्दाख में ट्यूबलाइट की शूटिंग कर रहे थे तो यूलिया के पैरेंट्स भी वहां गए हुए थे। ऐसे में सलमान ने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर उन्हें वहां की देखने लायक जगहों पर लेकर गए थे। बता दें कि यालिया को अकसर ही सलमान की फैमिली के साथ पार्टी में जाते देखा गया था। घर में हो रही गेट टुगेदर और दूसरे सेलिब्रेशन में यूलिया खान खानदान के साथ ही दिखती थीं।

एक था टाइगर के सीक्वल में सलमान और कैटरीना साथ करने वाले हैं। टाइगर जिंदा है को अली अब्बास जाफर डायरेक्ट करने वाले हैं। हालांकि फिल्म इस बार भी यशराज बैनर से ही आ रही है। खबर है कि सलमान और अली अब्बास लगातार फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर संपर्क में थे। यह खबर आने के बाद से सलमान फैन्स भी काफी एक्साइटेड हैं। फिलहाल साफ नहीं है कि इस फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से पहली फिल्म खत्म हुई थी या ये कोई दूसरा प्लॉट होगा। पहले साफ नहीं था कि कैटरीना कैफ फिल्म में काम कर रही हैं या नहीं। लेकिन अब पक्का है कि सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर आने वाली है।

Read Also:सामने आया ‘टाइगर जिंदा है’ में क्या करने वाले हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ

Read Also:Ek Tha Tiger के सिक्वल में 5 साल बाद साथ नजर आएंगे कैटरीना कैफ और सलमान खान

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App