ताज़ा खबर
 

यूलिया वंतूर ने सलमान खान के लिए गाया गाना, तू है हीरो मेरा…

इसके अलावा यूलिया ने सलमान की सुपरहिट फिल्म सुल्तान का फेमस गाना जग घूमया भी गाया। यह कोई पहला मौका नहीं है जब यूलिया ने सलमान की किसी फिल्म का गाना गाया हो।

यह वीडियो एक चैरिटी इवेंट केयरिंग विद स्टाइल के दौरान का है जहां यूलिया स्पेशल गेस्ट थीं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और यूलिया वंतूर को लेकर मीडिया में काफी खबरें आती रहती हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसा माना जाता है कि  दोनों के बीच कुछ न कुछ कनेक्शन तो जरुर है। वहीं एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें यूलिया वतूंर गाना गा रही हैं। इस वीडियो में यूलिया ने फिल्म हीरो का टाइटल ट्रैक मैं हूं हीरो तेरा गाने को थोड़ा ट्विस्ट देकर गाया है। यूलिया ने इस लाइन को तू है हीरो मेरा कर गाया। अब सवाल यह है कि उनका हीरो कौन है। यह वीडियो एक चैरिटी इवेंट केयरिंग विद स्टाइल के दौरान का है जहां यूलिया स्पेशल गेस्ट थीं।

इसके अलावा यूलिया ने सलमान की सुपरहिट फिल्म सुल्तान का फेमस गाना जग घूमया भी गाया। यह कोई पहला मौका नहीं है जब यूलिया ने सलमान की किसी फिल्म का गाना गाया हो। कुछ समय पहले यूलिया वंतूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुआ था उस वीडियो में यूलिया दबंग खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के गाने ‘बेबी को बेस पसंद है’ पर डांस रिहर्सल करती नजर आ रही थीं। गौरतलब है कि इससे पहले यूलिया को अलग-अलग इवेंट्स में सलमान खान के गानों पर डांस करते देखा गया है।

यूलिया ने स्टारडस्ट अवॉर्ड के दौरान सलमान खान के ही कई हिट गाने पर परफॉर्म किया था। इसके अलावा यूलिया वंतूर ने हिमेश रेशमिया की एल्बम में एक गाने में अपनी आवाज़ दे चुकी हैं। एल्बम के प्रमोशन के लिए रोमानियाई ब्यूटी कपिल शर्मा के शो सहित कई प्लेटफॉर्म पर देखा गया।

कई अवॉर्ड कार्यक्रमों में स्टेज परफॉर्मेंस देने के अलावा लगातार कई शो में उनको देखने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह क्या बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी में हैं। वैसे भी अभिनेता सलमान खान ने तो बॉलीवुड में कई लोगों को लॉन्च किया है। बता दें यूलिया और सलमान को कई पब्लिक इवेंट्स में देखा गया है।

 

वीडियो: कॉफी विद करण: इम्तियाज अली, जोया अख्तर, कबीर खान ने बताया कौन सा खान सेट पर लेट आता है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App