ताज़ा खबर
 

सलमान खान से शादी पर बोलीं यूलिया, हम केवल दोस्त हैं..दोस्त मतलब दोस्त, प्यार नहीं

बता दें कि यूलिया और सलमान के रिश्ते की बात केवल भारत में ही नहीं बल्कि रोमानिया में भी यूलिया को रॉयल मिसेज खान का टैग दिया गया था।

यह वीडियो एक चैरिटी इवेंट केयरिंग विद स्टाइल के दौरान का है जहां यूलिया स्पेशल गेस्ट थीं।

यूलिया वेंतूर का नाम बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ जुड़े होने के चलते लगातार सुर्खियों में रहा। इसका एक कारण यह था कि सलमान जहां जाते थे यूलिया भी उनके साथ होती थीं। घर की पार्टी हो या बहन की सास का बर्थडे लूलिया हर मौके पर खान खानदान के साथ दिखाई दीं। इतना ही नहीं खबर थी कि यूलिया सलमान के साथ ट्यूबलाइट की शूट की लोकेशन पर भी गई थीं। अब जब कोई इस तरह हर वक्त साथ हो तो उनसे जुड़ी खबरें भी बनती हैं। लेकिन अब सलमान की इस स्पेशल फ्रेंड ने अपने इस रिश्ते और शादी की बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ है। उनका कहना है कि वो और सलमान केवल दोस्त हैं।

यूलिया एक स्पाई मैगजीन से बात कर रही थीं। अब उनसे सलमान से जुड़े सवाल पूछना तो लाजमी ही था। तो जब रिपोर्टर ने उनसे उनकी शादी और रिश्ते पर सवाल किया तो यूलिया ने साफ कहा कि वो दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

रोमानिया की मॉडल और टीवी पर्सनैलिटी यूलिया ने कहा, हम दोस्त हैं, दोस्त मतलब दोस्त प्यार नहीं। इस पर और बात करते हुए यूलिया ने कहा, सब कुछ सही समय पर होता है, ना पहले और ना ही बाद में इसके अलावा जो भी हो रहा है वो अटकलबाजी है।

बता दें कि यूलिया और सलमान के रिश्ते की बात केवल भारत में ही नहीं बल्कि रोमानिया में भी यूलिया को रॉयल मिसेज खान का टैग दिया गया था। लेकिन यूलिया के इस हाल में दिए इंटरव्यू से पहले सलमान या यूलिया दोनों में से किसीने अपने रिश्ते पर खुलकर कुछ नहीं बोला था।

दोनों की शादी की खबरों को मजबूती तब मिली जब सलमान कोर्ट केस से बरी हो गए थे और खबरें आ रही थीं कि सलीमा खान और सलमा खान बेटे की शादी करना चाहते हैं, और सलमान की मां को यूलिया बहुत पसंद हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App