ताज़ा खबर
 

यूलिया वंतूर ने किया सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के गाने ‘बेबी को बेस पसंद है’ पर डांस, देखिए वीडियो

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है।

Author नई दिल्ली | January 22, 2017 1:35 PM

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है। इस वीडियो में यूलिया दबंग खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के गाने ‘बेबी को बेस पसंद है’ पर डांस रिहर्सल करती नजर आ रही है। 2016 में रिलीज हुई फिल्म सुल्तान आमिर खान की फिल्म दंगल से पहले साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई थी। हाल ही में आमिर की दंगल ने सुल्तान को पछाड़ दिया है और न सिर्फ वह साल 2016 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है बल्कि दंगल अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है। बता दें कि 22 जनवरी तक के आंकड़ों के मुताबिक दंगल ने 376 करोड़ की कमाई कर ली है। यह आंकड़े सिर्फ भारत के लिए हैं।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं था जब यूलिया ने सलमान के किसी गाने पर डांस किया हो। हम इससे पहले भी उन्हें अलग-अलग इवेंट्स में सलमान खान के गानों पर डांस करते देखते रहे हैं। यूलिया ने हाल ही में स्टारडस्ट अवॉर्ड के दौरान सलमान खान के ही कई हिट गाने पर परफॉर्म किया था।हाल ही में यूलिया वंतूर ने हिमेश रेशमिया की एल्बम में एक गाने में अपनी आवाज़ दी है। एल्बम के प्रमोशन के लिए रोमानियाई ब्यूटी कपिल शर्मा के शो सहित कई प्लेटफॉर्म पर देखा गया। कई अवॉर्ड कार्यक्रमों में स्टेज परफॉर्मेंस देने के अलावा लगातार कई शो में उनको देखने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह क्या बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी में हैं। वैसे भी अभिनेता सलमान खान ने तो बॉलीवुड में कई लोगों को लॉन्च किया है।

हाल ही में हिमेश ने अंग्रेजी अखबार बॉम्बे टाइम्स को बताया कि उन्होंने फिल्म सुल्तान में यूलिया के गाने जग घूमया को सुनने के बाद उन्हें गाने का ऑफर दिया। उन्होंने कहा, “जिस तरह उन्होंने गाने गाया, मुझे बहुत पसंद आया; और मुझे लगा कि वह मेरे गाने के लिए एक दम ठीक हैं। जब मैंने उनसे इस बारे में बात की तो वह तुरंत मान गईं। हिमेश ने यूलिया की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा, “यूलिया बहुत टैलेंटेड हैं और बहुत खूबसूरती से गाती हैं। क्योंकि वह एक प्रोफेश्नल सिंगर हैं इसलिए वह रिकॉर्डिंग की तकनीकियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। उनके हिंदी शब्दकोश और उच्चारण ने मुझे हैरान कर दिया और जिस तरह से गाना पूरा हुआ है, मैं उससे बहुत खुश हूं। जिसने भी अब तक इसे सुना है, इसकी तारीफ की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App