ताज़ा खबर
 

इत्तेफाक ट्रेलर: दो हत्या के आरोपी हैं सिद्धार्थ और सोनाक्षी, क्या अक्षय पता लगाएंगे सच?

इत्तेफाक ट्रेलर: सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज। अक्षय पता लगाएंगे दो खून का सच।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज।

सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म इत्तेफाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस थ्रिलर फिल्म में अक्षय खन्ना ने एक पुलिसवाले का रोल निभाया है। फिल्म की कहानी दो खून के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म 1969 में आई राजेश खन्ना इसी नाम से आई फिल्म की रीमेक है। पुरानी फिल्म को यश चोपड़ा ने जबकि नई फिल्म को बीआर चोपड़ा के पोते अभय चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है।

ट्रेलर की शुरुआत में सिद्धार्थ सोनाक्षी के घर मदद मांगने के लिए आते हुए दिखते हैं। उन्हें चोट लगी हुई है। वो कहते हैं कि उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। वहीं सोनाक्षी कहती हैं कि एक्टर जबर्दस्ती उनके घर में एंट्री करते हैं और उसे अपने छुपने की जगह के तौर पर इस्तेमाल करते हैं। इसके बाद अक्षय खन्ना की एंट्री होती है जो फिल्म में एक सख्त और निडर पुलिसवाले की भूमिका निभा रहे हैं।

अक्षय को लगता है कि सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी और सोनाक्षी के पति का खून किया है। दोनों अपनी अपनी कहानी उन्हें बताते हैं लेकिन उन्हें विश्वास नहीं होता। ट्रेलर में अक्षय कहते हैं कि हमें सच का पता लगाना है। सच का पता तो फिल्म के रिलीज होने पर ही पता चलेगा। लेकिन कुछ सवाल हैं जो यह ट्रेलर आपके लिए छोड़ देगा जिसपर कि आप सोच सकते हैं। आखिर सिद्धार्थ अपनी पत्नी और सोनाक्षी के पति को क्यों मारते हैं? सोनाक्षी ने अगर अपने पति की हत्या की है तो उसका मकसद क्या है? उस रात दोनों के अलावा तीसरा शख्स कौन मौजूद था?

इस फिल्म को रेनू रवि चोपड़ा, गौरी खान और करण जौहर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म के बारे में दिलचस्प बात यह है कि यह सिर्फ 100 मिनट की है और इसमें एक भी गाना नहीं है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App