ताज़ा खबर
 

Ittefaq vs Thor Ragnarok Collection: ‘थॉर’ के सामने बस किसी तरह घिसटती नजर आ रही सिद्धार्थ मल्होत्रा की इत्तेफाक

Ittefaq, Thor Ragnarok Box Office Collection Day 2: एक ही दिन में तकरीबन 10 करोड़ का कलेक्शन करके इस हॉलीवुड फिल्म ने साबित कर दिया है कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म इत्तेफाक को असली खतरा अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन से नहीं बल्कि ‘थॉर’ से है।

Thor, Ittefaq, BO, Box Office Collection, Thor Movie Business, Ittefaq Box Office Collection, Sidharth Malhotra, Sonakshi Sinha, Ittefaq Business, Thor vs Ittefaqथॉर और इत्तेफाक के जब बॉक्स ऑफिस के आंकड़े सामने आए तो सभी की आंखे खुली रह गईं।

इत्तेफाक को कड़ी टक्कर देते हुए ‘थॉर रागनरॉक’ ने दूसरे दिन 9 करोड़ 30 लाख रुपए की कमाई कर ली है। इस तरह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का महज दो दिनों का कलेक्शन 17 करोड़ 3 लाख रुपए हो गया है। मालूम हो कि फिल्म ने पहले ही दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की ‘इत्तेफाक’ को पटखनी दी थी और 9 करोड़ 30 लाख से ज्यादा का कलेक्शन किया था। जहां तक बात फिल्म के ग्रॉस कलेक्शन की है तो फिल्म 21 करोड़ 79 लाख रुपए की कमाई कर चुकी है। फिल्म से जुड़े आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं और कहा है कि फिल्म बहुत शानदार प्रदर्शन कर रही है।

एक ही दिन में तकरीबन 10 करोड़ का कलेक्शन करके इस हॉलीवुड फिल्म ने साबित कर दिया है कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म इत्तेफाक को असली खतरा अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन से नहीं बल्कि ‘थॉर’ से है। मार्वेल मूवी थॉर रागनरॉक के लिए तरण ने लिखा- थॉर को भारत में हॉलीवुड फिल्मों के मामले में अब तके सबसे तगड़े स्टार्ट्स में से एक मिला है। फिल्म की कहानियों की बात करें तो जहां थॉर रागनरॉक एक एक्शन ड्रामा मूवी है वहीं इत्तेफाक एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें एक्टर अक्षय खन्ना एक कत्ल की तहकीकात करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय का किरदार काफी मजबूत है।

जहां तक बात फिल्म इत्तेफाक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है तो बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 4 करोड़ 5 लाख रुपए की कमाई की और दूसरे दिन 5 करोड़ 50 लाख रुपए कमाए। फिल्म का कुल कलेक्शन 9 करोड़ 55 लाख रुपए हो चुका है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब बिपाशा बसु ने सरेआम जॉन अब्राहम को दी गाली
2 कभी इस टीवी एक्टर का आशीर्वाद लेने सेट तक पहुंच जाते थे लोग, अब कई सालों से नहीं किया काम
3 गर्लफ्रेंड अंकिता कुंवर के साथ मिलिंद सोमन ने मनाया अपना 52वां जन्मदिन, देखें तस्वीरें
ये पढ़ा क्या?
X