scorecardresearch

प्रत्‍यूषा ने आत्महत्या नहीं की, साजिश के तहत मर्डर किया गया हैः एजाज खान

प्रत्यूषा के साथ काम करने वाले अभिनेता एजाज खान ने कहा कि वह एक खुशमिजाज लड़की थी, जो आत्महत्या कर ही नहीं सकती, लिहाजा किसी साजिस के तहत उसकी हत्या की गई है। ये कहना है एजाज खान का।

Anandi, Balika Vadhu, InMemoriam, Kokilaben Ambani hospital, Pratyusha Banerjee, suicide, Pratyusha Banerjee PHOTOS, Pratyusha Banerjee Gallery, makrand, Pratyusha Banerjee makrand affair, Pratyusha Banerjee-rahul affair
प्रत्युषा के खुदकुशी मामले पर उनके करीबियों के बयान

बता दें कि बिग बॉस में प्रत्यूषा के साथ काम करने वाले अभिनेता एजाज खान ने कहा कि वह एक खुशमिजाज लड़की थी, जो आत्महत्या कर ही नहीं सकती, लिहाजा किसी साजिस के तहत उसकी हत्या की गई है। ये कहना है एजाज खान का। उन्होंने कहा उसका Boyfriend यहां नहीं है लेकिन मैं इतना कह सकता हूं कि वो आत्महत्या नहीं सकती। वहीं डोली बिंद्रा ने भी यही शब्द दोहराए। गौरतलब है कि कमरे में जब संदिग्ध  रूप में पंखे से लटकती लाश मिली तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे। होठ पर भी संदिग्ध निशान थे।

Read Also: प्रत्युषा के दर्द को बखूबी बयां करता उनका आखिरी Whatsapp स्टेटस बयां करता दर्द, Boyfriend हुआ फरार

दूसरी ओर, कुछ साथी कलाकार यह मानने को तैयार नहीं हैं कि प्रत्यूषा ने आत्महत्या कर ली है, एक्ट्रेस सारा खान ने कहा, ‘मैं शॉक्ड हूं, वह एक मजबूत इरादों वाली लड़की थी। वह आत्महत्या नहीं कर सकती।’ ‘बिग बॉस’ के प्रतियोगी रहे एजाज खान ने तो साफ तौर पर कहा कि प्रत्यूषा की हत्या की गई है, क्योंकि वह आत्महत्या कर ही नहीं सकती।

Read Also: बालिका वधु में ‘आनंदी’ का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस प्रत्‍युषा बनर्जी ने किया सुसाइड

इस मामले में प्रत्युषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह तो पहले ही फरार है। तो वहीं ये खबरें आ रही हैं कि प्रत्युषा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड मकरंद मल्होत्रा से भी अनबन थी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में मकरंद मल्होत्रा के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने पर रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। बता दें कि उसके बाद प्रत्युषा ने राहुल के साथ अफेयर रखा लेकिन बाद में उनके ब्यॉयफ्रेंड ने ही उस पर धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया था। फिलहाल पुलिस राहुल, प्रत्यूषा के कुक और उनके कुछ दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

Read Also: तो ये थीं बालिका वधु फेम ‘प्रत्यूषा’ के खुदकुशी की मुख्य वजहें, देखें Photo 

Anandi, Balika Vadhu, InMemoriam, Kokilaben Ambani hospital, Pratyusha Banerjee, suicide, Pratyusha Banerjee PHOTOS, Pratyusha Banerjee Gallery, makrand, Pratyusha Banerjee makrand affair, Pratyusha Banerjee-rahul affair

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.