ताज़ा खबर
 

हो गया कंफर्म! जस्टिन बीबर के साथ परफॉर्म करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

व्हाइट फॉक्स इंडिया के निर्देशक अर्जुन जैन इस पर्पस टूर को मैनेज कर रहे हैं। उन्होंने कहा- हम बीबर के कॉन्सर्ट की ओपनिंग को काफी ग्रैंड और प्रगतिशील बनाने की ओर काम कर रहे हैं। सोनाक्षी को इसका हिस्सा बनाकर हमें खुशी होगी।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 10:04 AM
जस्टिन बबीर के साथ परफॉर्म करती हुई दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को दबंग, राउडी राठौर सहित कई फिल्मों के लिए जाना जाता है। यह बात कंफर्म हो चुकी है कि ग्लोबर पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर के इंडिया में होने वाले पर्पस टूर में वो परफॉरेम करेंगी। यह कार्यक्रम मई में आयोजित किया जाएगा। एक्ट्रेस ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करती हुई दिख सकती हैं। कार्यक्रम डीवाई पाटिल स्टेडियम में 10 मई को होगा। सोनाक्षी ने एक बयान जारी करते हुए कहा- मुझे जस्टिन बीबर का म्यूजिक काफी पसंद है। सालों में उनकी आवाज जिस तरह से उभरी है उसकी वजह से आज उनके पास पूरे विश्व में एक फैन बेस मौजूद है। मैं इस कार्यक्रम में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। लुटेरा की एक्ट्रेस इस समय एक गाने पर काम कर रही हैं और इसे पर्पस टूर में लॉन्च करने का इरादा रखती हैं।

व्हाइट फॉक्स इंडिया के निर्देशक अर्जुन जैन इस पर्पस टूर को मैनेज कर रहे हैं। उन्होंने कहा- हम बीबर के कॉन्सर्ट की ओपनिंग को काफी ग्रैंड और प्रगतिशील बनाने की ओर काम कर रहे हैं। सोनाक्षी को इसका हिस्सा बनाकर हमें खुशी होगी। इसके बारे में ज्यादा कुछ कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि अभी बातचीत शुरुआती चरण में हैं। 22 साल के कनाडाई गायक और गीतकार अपने हिट गानों पर परफॉर्म करेंगे। जिसमें Where are you now”, “Boyfriend”, “Love yourself”, “Company”, “As long as you love me”, “What do you mean?”, “Baby” और “Purpose” के शामिल होने की उम्मीद है।

बीबर का हालिया एल्बम पर्पस है। जिसमें उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक साउंड के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किया है। भारत के अलावा यह टूर इस्राइल के तेल अवीव और यूएई के दुबई में भी आयोजित किया जाएगा। बता दें कि बॉलीवुड स्टार वरुण धवन शायद जस्टिन बीबर के बड़े फैन हैं। यही वजह है कि 10 मई को मुंबई में होने वाली जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में वरुण भी शामिल होना चाहते हैं।

अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन के दौरान वरुण ने जस्टिन के लिए अपने प्यार के बारे में बताया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह मुंबई में होने वाले कॉन्सर्ट में वह भी शामिल होने वाले हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह इच्छा भी जाहिर की कि वह चाहते हैं कि जस्टिन बीबर भी उनकी आने वाली फिल्म देखें।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

1950 से 2017 तक, कुछ इस तरह बदले बॉलीवुड के होली के गाने

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App