ताज़ा खबर
 

शूटिंग के दौरान राखी सावंत के साथ हुआ कुछ ऐसा, बोलीं- ‘बैंड बजा दी मेरी, मेरा फर्स्ट टाइम है’

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ताजा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक रस्ती के सहारे हवा में उड़ने की कोशिश करती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर राखी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस सीन की शूटिंग करते वक्त राखी काफी डरी हुंई नजर आ रही हैं।

Rakhi Sawant, Rakhi Sawant Stunt, Rakhi Sawant movie, Rakhi Sawant songs, Rakhi Sawant news, Rakhi Sawant viral videos, Rakhi Sawant Video, Rakhi Sawant Viral Video, राखी सावंत, राखी सावंत का वीडियोजब तार के सहारे हवा में उड़ीं राखी सावंत, जानिए फिर क्या हुआ

राखी सावंत सुर्खियों में बने रहने के लिए आए दिन ही कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करती हैं जिस पर ना चाहते हुए भी लोगों का ध्यान जाता है। अपने कुछ अजीब ओ गरीब वीडियो के जरिए लोगों का ध्यान खींचने वाली आइटम गर्ल ने एक वार फिर अपने वीडियो के जरिए चर्चा में हैं। राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ताजा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक रस्सी के सहारे हवा में उड़ने की कोशिश करती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर राखी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस सीन की शूटिंग करते वक्त राखी काफी डरी हुंई नजर आ रही हैं। वीडियो में इस सीन को करने के दौरान वह थोड़ी सी घबराई हुई लग रही हैं।

दरअसल, उन्हें इस सीन की शूटिंग में एक तार के सहारे हवा में छलांग लगानी थी। उन्हें इतना डर लगा कि पहले तो उन्होंने डायरेक्टर से इस सीन को करने के लिए न कह दिया था लेकिन बाद में हिम्मत बांधकर किया। इस सीन को करने के लिए राखी का लोगों ने उनका हौंसला बढ़ाया। जैसे ही राखी हवा में उड़ीं तो जोर-जोर से चीखें मारकर चिल्लाते दिखीं। इस सीन को शूट करने में मेकर्स को काफी वक्त लगा है।

राखी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में अपना अनुभव बयां किया। उन्होंने लिखा ‘बैंड बजा दी मेरी, मेरा फर्स्ट टाइम है।’ इंस्टाग्राम पर लोग राखी की हिम्मत की दाद दे रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं। वैसे तो ज्यादाकर वीडियो के लिए राखी आलोचकों के निशाने पर आती हैं लेकिन इस एक्शन सीन को देख यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बात अगर राखी के फिल्मी करिअर की करें तो इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वह साल 2020 में आशुतोष शर्मा की अब होगा इंसाफ, सुनील पाल की विग बॉस, और शशि रंजन की मुंगीला रॉक्स जैसे प्रोजेक्ट हैं। ये सभी फिल्में इसी साल रिलीज होंगी। पिछले दिनों खबर थी कि वह कश्मीरी पंडितों पर आधारिक फिल्म आर्टीकल 370 में नजर आएंगी। हालांकि अब इस फिल्म से संबंधित कोई भी अपडेट्स नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

Next Stories
1 WWE Royal Rumble 2020: 29 रेसलर के साथ अकेले लड़ेगा Brock Lesnar, क्या दोहरा पाएगा इतिहास?
2 ‘बहुत स्ट्रगल कर रही’ जाह्नवी कपूर ने जब ऑटो से किया सफर, तो नेटिजन लेने लगे मजे
3 Darbar: क्या रजनीकांत के ‘दरबार’ में बड़े-बड़े ‘बाहुबली’ होंगे फेल? कमाई के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करने को तैयार
ये पढ़ा क्या?
X