ताज़ा खबर
 

बेंजामिन नेतन्याहू की वजह से विवेक ओबरॉय संग आई ऐश्वर्या राय की Selfie, खुद अमिताभ बच्चन ने ली है तस्वीर

और इजराइल के पीएम की वजह से एक बार फिर से विवेक ओबरॉय संग चर्चा में आईं ऐश्वर्या राय।

Author नई दिल्ली | January 20, 2018 6:21 AM

6 दिवसीय भारत यात्रा पर आए इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने गुरुवार शाम को देश के कई जाने-माने उद्योगपतियों से मुलाकात की और शाम को वह शालोम बॉलीवुड कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी से भी मुखाबित हुए। इस दौरान उन्होंने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर, करण जौहर, सुभाष घई, इम्तियाज अली, रोनी स्क्रूवाला, सारा अली खान नजर आईं। लिहाजा इसी बीच एक बार फिर से ऐश्वर्या और विवेक ओबरॉय चर्चा में आ गए। सोशल मीडिया पर दोनों की नेतन्याहू के साथ तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है।

दिलचस्प ये है कि ऐश्वर्या और विवेक ओबरॉय की जो सेल्फी वायरल हो रही है उसे कैप्चर करने वाले खुद अमिताभ बच्चन हैं। नेतन्याहू और पीएम मोदी के साथ अमिताभ बच्चन ने जो सेल्फी ली है उसमें उनकी बहु ऐश्वर्या राय, बेटा अभिषेक के अलावा विवेक ओबरॉय भी साथ दिख रहे हैं। बता दें कि बिग बी द्वारा ली गई यह तस्वीर एक ग्रुप सेल्फी है, जिसमें ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक और ससुर अमिताभ के साथ दिखीं न कि एक्स बॉयफ्रेंड विवेक ओबरॉय के साथ। फिर भी दोनों के फैंस बिग बी द्वारा ली गई ग्रुप सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

बात ये भी है कि काफी लंबे समय के बाद दोनों एक एक साथ फ्रेम में आए हैं, लिहाजा यही वजह है कि फैंस इस तस्वीर पर अपनी नजरें लगाए हुए हैं। ऐश और विवेक की मुलाकात साल 2004 में क्यों हो गया की शूटिंग के सेट पर हुई थी। फिल्म में दोनों काफी करीब आ गए थे। इन दिनों ऐश्वर्या अपने दिल से सलमान खान की यादों को बाहर निकालकर विवेक के साथ नई यादें बुन रही थीं। अपने दर्द के किस्सों को विवेक से साझा करती थीं और धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां देख बढ़ गईं थी। हालांकि बाद में सलमान का पारा गरम होने लगा था और उन्होंने तब विवेक को फोन पर धमकियां दी थीं। दोनों का अफेयर ज्यादा लंबे समय तक नहीं चला और बाद में अभिषेक के साथ रिलेशनशिप में आई गईं। बहरहाल इस तस्वीर के जरिए दोनों के बीच का प्यार को फैंस एक बार फिर से याद करने लगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App