ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा शो के लिए सामने आई नई मुसीबत, अब नवजोत सिंह सिद्धू ने शूटिंग से किया किनारा

नवजोत सिंह सिद्धू शो की शूटिंग के लिए सेट पर नहीं पहुंचे। दरअसल, सिद्धू वर्तमान परिस्थितियों से खुश नहीं है और वो शो को एंज्यॉय नहीं कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | April 9, 2017 12:12 PM
नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनाक्षी सिन्हा के एपिसोड की नहीं की शूटिंग। (Image Source: Instagram)

द कपिल शर्मा के शो के लिए एक और बड़ी मुसीबत सामने आई है। जब से सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुंगधा मिश्रा ने शो का बायकॉट किया है तब से इसकी पॉपुलैरिटी में गिरावट आई है। इसी वजह से यह शो बुरे दौर से गुजर रहा है। जहां इस पूरे मामले पर कपिल ने चुप्पी साध रखी है वहीं गिरती टीआरपी इस बात का इशारा है कि चैनल उनके शो को जल्द ही बंद कर सकता है। इन चार सदस्यों के साथ ही अब लगता है कि एक और सदस्य की कुर्सी खाली हो सकती है। अगर स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट की मानें तो नवजोत सिंह सिद्धू शो की शूटिंग के लिए सेट पर नहीं पहुंचे। दरअसल, सिद्धू वर्तमान परिस्थितियों से खुश नहीं है और वो शो को एंज्यॉय नहीं कर रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के एपिसोड के लिए शूट नहीं करवाया। हम तो यही उम्मीद करेंगे कि कपिल की टीम फइर से साथ आ जाए।

कुछ दिनों पहले ही पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कॉमेडी शो में काम करने के अपने अधिकार का बचाव किया था। सिद्धू ने कहा था- ’ मैं टीवी पर इसलिए आता हूं क्योंकि मुझे पैसा कमाना होता है ताकि मेरे परिवार का भरण पोषण हो सके मेरा घर चल सके।’ पंजाब में मंत्री बनने के साथ ही सिद्धू पर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने का दबाव बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन सिद्धू हैं कि पीछे हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं, अपने तर्कों और बयानों के लिए प्रसिद्ध सिद्धू यहां भी अलग अलग तरीके से अपने फैसले को सही बता रहे हैं।

सिद्धू ने बुधवार को कहा था, ‘यदि मैं अपनी गृहस्थी चलाने के लिए महीने में चार दिन नाइट शिफ़्ट में काम करता हूं पता नहीं लोगों के पेट में क्यों दर्द होता है।’ सिद्धू के मुताबिक क्या उन्हें बादल सरकार के डिप्टी सीएम की तरह बसें चलवा लेनी चाहिए, या फिर अपनी गृहस्थी चलाने के लिए भ्रष्टाचार करने लग जाना चाहिए।

सिद्धू ने टीवी में अपने काम करते रहने के फैसले के बचाव में चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर का हवाला दिया था, जो अक्सर कई टीवी रियलिटी शो में नजर आती हैं, सिद्धू ने कहा था कि जब वो टीवी में काम कर सकती हैं तो मैं क्यों नहीं।

बॉलीवुड बुलेटिनः कपिल शर्मा शो पर नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर, जानिए 4 और बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App